आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की आज शादी है, जिसको लेकर पूरा परिवार सेलिब्रेशन डूबा हुआ है. शादी के सभी रस्‍मों की अदायगी बडे ही धूमधाम से हो रही है. इसका गवाह ये वीडियो भी है, जिसमें दूल्‍हा तेजप्रताप के साथ पूर्व उपमुख्‍यमंत्री व दूल्‍हे के छोटे भाई तेजस्‍वी यादव भी झूमते नजर आ रहे हैं.

नौकरशाही डेस्‍क

बता दें कि ये वीडियो खुद तेजस्‍वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्‍ट किया है और लिखा है कि Desi boys on the floor..Brother’s wedding..We are as we are…Simple & Straight forward. मालूम हो कि पंडितों ने तेज प्रताप यादव की शादी के लिए शुभ मुहूर्त रात के 11 बजे से लेकर सुबह तीन बजे तक बताया है, जिसके अनुसार सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है. पटना के वेटनरी कॉलेज में पकवान बनाने का काम जारी है. कॉलेज परिसर में ही टेंट लगाये गये हैं. हाइ प्रोफाइल मेहमानों के लिए वीवीआइपी व्यवस्था की गयी है.

तेज प्रताप की बरात 12 मई की शाम को सात बजे वेटनरी कॉलेज के खेल मैदान लिए रवाना होगी. यहां जयमाला और प्रीतिभोज का आयोजन किया गया है. वहीं, पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के पारिवारिक  लोगों ने बताया कि शादी की अन्य सभी रस्में सरकारी आवास पर ही संपन्न होगी. शादी होने के बाद 13 मई की सुबह करीब साढ़े चार बजे तक ऐश्वर्या की विदाई कर जायेगी.

 

By Editor