जनता दल यूनाईटेड के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद शरद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जनता से वादाखिलाफी करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के विरुद्ध शीघ्र ही आंदोलन चलाया जायेगा। श्री यादव ने सहरसा में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि तीन वर्ष बीत जाने के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से किये गये वादे पूरे नहीं किये हैं। देश में महंगाई और भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है।

 

उन्होंने कहा कि आम लोगों के साथ की गयी वादाखिलाफी को लेकर सरकार के खिलाफ आंदोलन चलाया जायेगा। आंदोलन की रूपरेखा तय करने के लिए सभी विपक्षी दलों की बैठक बुलाई जाएगी। सांसद ने कहा कि किसानों के हित की बात करने वाली केंद्र सरकार किसानों के साथ ही भेदभाव कर रही है। किसानों को फसल का उचित मूल्य भी नहीं दिया जा रहा है, जिससे देश में बड़ी संख्या में किसान आत्महत्या कर रहे हैं।

 

श्री यादव ने कहा कि हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा कर देश की सत्ता हासिल करने वाली मोदी सरकार के तीन साल के कार्यकाल में प्रति वर्ष दो करोड़ युवा बेरोजगार हो रहे हैं। सांसद ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के मुद्दे पर महागठबंधन में कोई विवाद नहीं है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर जदयू का निर्णय सही है और पार्टी का महागठबंधन के साथ कोई मतभेद भी नहीं है।

 

By Editor