योगी आदित्यनाथ की हिंदू वाहिनी के आतताइयों ने बुलंदशहर 62 वर्ष के बुजुर्ग गुलाम मोहम्मद को पीट-पीट कर मार डाला. गुलाम मोहम्मद पर आरोप है कि उनका भतीज एक हिंदू लडकी के साथ फरार हो गया था.
 
योगी हाल ही में यूपी के मुख्यमंत्री बने हैं.
इंकलाब डॉट कॉम के मुताबिक इस मामले में हिंदू युवा वाहिनी के तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि 6 लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है.
उधर हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष ने अपने कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर पुलिस की ईंट से ईंट बजा देने की धमकी दी है.
पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि गुलाम मोहम्मदे के बेटे यासीन ने पुलिस से कहा कि जब वह आम के बाग में अपने पिता से मिलने जा रहा था तो उसने देखा कि योगेंद्र सिंह अपने छह साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर सार हो कर बाग से बाहर जा रहा था. जब वह अपने पिता के पास पहुंचा तो देखा कि वह जख्मी हालत में बेहोश पड़े हैं तब उसने शोर मचाना शुरू किया. कुछ देर बाद लोग उन्हें ले कर अस्पताल पहुंचे लेकिन उन्हें बचाया न जा सका.
चकित करने वाली बात है कि योगेंद्र सिंह को नामजद अभिुक्त बनाये जाने के बावजूद उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है जबिक तीन अन्य लोगों को पुलिस ने बुधवार गिरफ्तार किया है.
इधर गुलाम मोहम्मद के घर वालों ने पुलिस को बताया है कि उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी जारही है. इस भय से वे लोग गांव छोड़ कर भागने को सोच रहे हैं. खबरों में बताया गया है कि युसुफ नामक युवक के साथ एक हिंदू लड़की फरार हो गयी थी. इस मामले में युसुफ पर अगवा करने का केस स्थानीय थाना में दर्ज किया गया है. लडकी 18 साल की है. पुलिस ने स्वीकार किया है कि एफआईआर में हिंदू युवा वाहिनी का नाम है.
गौरतलब है कि हिंदू युवा वाहिनी के संरक्षण यूपी के मुख्यमंत्री अदित्य नाथ योगी हैं. योगी ने इस बैनर से कई बार अल्पसंख्यकों के खिलाफ घृणा फैलाने वाला बयान दे चुके हैं.

By Editor