योगी सरकार में जनप्रतिनिधियों पर लगातार महिलाओं के साथ यौन शोषण के आरोप लग रहे हैं. इसी क्रम में अब एक नया मामला भाजपा नेता व हाईकोर्ट में वकील सतीश शर्मा का आया है, जिस पर पीडित लड़की ने तीन सालों से यौन शोषण का आरोप लगाया है. लड़की ने खुद प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी दी और विरोध स्‍वरूप अपने बाल भी खुद काट लिये. 

नौकरशाही डेस्‍क

पीड़ित लड़की का कहना है कि वह हाईकोर्ट में वकील सतीश शर्मा की जूनियर है. पत्रकारों से वार्ता के दौरान लड़की ने कहा कि भाजपा नेता ने शारीरिक संबंध के बाद उसका क्लिप बना लिया और इसके बाद से लगातार ब्लैकमेल करके उसका यौन शोषण करते रहे. पीड़ित लड़की के अनुसार, वह उसने धमकी दी है कि अगर वह उसकी शिकायत पुलिस से करेगी तो वह उसके पूरे परिवार के खिलाफ झूठे केस कराकर फंसा देगा.

पीड़िता की माने तो सतीश शर्मा लगातार उसके परिजनों को डरा धकमा रहा है और केस वापस लेने का दवाब भी बना रहा है. पीड़िता ने कहा अगर कल तक आरोपी भाजपा नेता की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह कोर्ट के अंदर आत्महत्या कर लेगी. पीड़ित लड़की ने लखनऊ के गाजीपुर थाने में तहरीर दी है. लेकिन बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज होने के बावजूद पुलिस ने अबतक आरोपी बीजेपी नेता को गिरफ्तार नहीं किया है.  बता दें कि पिछले दिनों भाजपा के एक और विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर यौन शोषण का आरोप लगा था.

 

 

By Editor