गोवा से पटना आ रही वास्को-डि-गामा एक्सप्रेस ट्रेन  उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में पटरी से उतर गयी है. इस घटना में तीन लोगों की मौत हुई है मरने वालों में पिता पुत्र बिहार के बेतिया के रहने वाले हैं.  रेल मंत्रालय ने हादसे में मरनेवाले के परिवार को 5 लाख और गंभीर रूप से घायलों को 1 लाख रुपये और घायलों को पचास हजार रुपये का मुआवजा देगी।

हादसे में बिहार के बेतिया के रहने वाले रामस्वरूप पटेल और उनके बेटे दीपक पटेल की मौत हुई है। वहीं इस दुर्घटना में कई यात्री जख्मी हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं पत्नी व बेटी (2 साल) बुरी तरह घायल है। दोनों का इलाज मानिकपुर में चल रहा है। दीपक मझौलिया की अहवर शेख के मौजे टोले के रामस्वरूप पटेल का बेटा था।

लाइव  हिंदुस्तान के मुताबिक दीपक गोवा में राजमिस्त्री का काम करता था। वह परिवार के साथ अपने गांव अहवर शेख लौट रहा था। जानकारी मिलते ही दीपक के घर पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। गांव में मातम पसर गया। अहवर शेख की मुखिया कलावती देवी ने हिंदुस्तान टीम को  बताया कि दीपक गोवा में परिवार संग रहता था। सभी को लेकर घर लौट रहा था। टीवी पर दीपक व उसके बेटे की मौत की खबर देखी। इसकी जानकारी उसके पिता रामस्वरूप पटेल व मां कांति देवी को दी गई।

 

 

By Editor