राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के पैरोल को लेकर संशय खत्‍म हो गया. अब वे अपने बेटे तेजप्रताप की शादी में शामिल हो पायेंगे. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि होना शेष है. इससे पहले पिछले 36 घंटे से लालू प्रसाद को पैरोल मिलने पर संशय था. 

नौकरशाही डेस्‍क

मिली जानकारी के अनुसार, लालू प्रसाद को तीन दिन की पैरोल मिली है. जेल आइजी हर्ष मंगला के मुताबिक लालू को तीन दिनों का पेरोल मिला है. उसे वे 10 से 12 या 11 से 13 मई के बीच ले सकते हैं. लालू यादव के साथ रांची पुलिस लाइन से सिर्फ दो सब इंस्पेक्टर रैंक के पदाधिकारी जाएंगे. सार्जेंट मेजर सह सीसीआर डीएसपी टीके झा ने इसकी पुष्टि की है.

अब उन्हें रिम्स से बिरसा मुंडा जेल ले जाया जाएगा, जहां कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही लालू प्रसाद पटना जा सकेंगे. संभवत: वे आज शाम की प्लाइट से पटना पहुंचेंगे, जहां वे बेटे तेजप्रताप की शादी में शरीक होंगे.

बता दें कि आज तेजप्रताप की हल्दी की रस्म होनी है जिसके बाद 12 मई को बारात निकलेगी और पटना के वेटनरी कॉलेज समेत चंद्रिका राय के आवास पर तेजप्रताप की शादी होगी. वहीं, उनकी यात्रा को लेकर बुधवार देर रात रिम्स में डॉक्टरों की बैठक हुई थी. रिम्स की रिपोर्ट में कहा गया कि लालू प्रसाद यात्रा के लिए फिट हैं, लेकिन मेडिकल फिट नहीं हैं.

By Editor