भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज दावा किया कि बिहार विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में राजग की सरकार बनेगी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ ही महागठबंधन में उनके सहयोगी राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का राजनीतिक अस्तित्व समाप्त हो जायेगा ।amit sh

 

श्री शाह ने हाजीपुर विधानसभा क्षेत्र के जमालपुर में भाजपा के प्रत्याशी अवधेश सिंह के पक्ष में चुनावी सभा के दौरान दोनों नेताओं पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इन्होंने कांग्रेस जैसी भ्रष्टाचारी पार्टी से हाथ मिलाया है। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता ने भाजपा नीत राजग सरकार बनाने का मन बना लिया है, क्योंकि लोग जंगल राज -2 को कभी वापस नहीं आने देना चाहेंगे। भाजपा अध्यक्ष ने दावा किया कि बिहार में राजग की सरकार बनना तय है। यह सरकार ही राज्य का विकास और प्रदेश के स्वभिमान की रक्षा कर सकती है।

 

उन्होंने राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर लालू-नीतीश को घेरते हुए कहा कि बिहार में आज कानून-व्यवस्था की स्थिति चौपट हो गयी है। अपहरण, हत्या , लूट और दुष्कर्म की घटनाएं रोज प्रतिवेदित हो रही है । भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो जनता की भावनाओं को उभार कर अपने पक्ष में उन्हें गोलबंद करने की राजनीति कर रहे है, लेकिन वह अपने मंसूबों में सफल नहीं वाले हैँ। उन्होंने कहा कि बिहार का विकास सत्ता परिवर्तन के भविष्य में छिपा है। सभा को केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा ने भी संबोधित किया ।

By Editor