राजद के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के बाद अब मुन्ना शुक्ला व विधायक अनंत सिंह को भी बिहार से दिल्ली की तिहाड़ जेल में शिफ्ट करने की मांग जोर पकड़ सकती है.shahabuddin.tshirt

गौरतलब है कि राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन को तिहाड़ जेल शिफ्ट करने की याचिका पीड़ितों ने दायर की थी, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने स्वीकार कर लिया और उन्हें तिहाड़ में शिफ्ट करने का आदेश दिया. संभव है कि शहाबुद्दीन इसी हफ्ते तिहाड़ भेजे जा सकते हैं. शहाबुद्दीन पर तेजाब हत्याकांड का आरोप है और वह सीवान जेल में हैं.

लेगिन शहाबुद्दीन के बाद अब दो ऐसे बाहुबली नेता हैं जिन्हें तिहाड़ जेल में शिफ्ट करने की मांग तेज हो सकती है. इन नतेाओं में एक नाम मुन्ना शुक्ला का है. राजद के कार्यकाल में मंत्री रहे बृजबिहारी प्रसाद की हत्या के मामले में मुन्ना शुक्ला को उम्रकैद हो चुकी है. पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला जेल के अंदर खुल्लम-खुल्ला नर्तकी का डांस कराने का आरोप है. डांस की तस्वीरें अखबारों में छपने के बाद इन्हें तिहाड़ शिफ्ट करने की मांग उठी थी. ऐसे में अब जबकि शहाबुद्दीन को तिहाड़ शिफ्ट किया जा रहा है तो मु्न्ना शुक्ला को भी वहां भेजने की मांग उठ सकती है.

मुन्ना शुक्ला के बाद दूसरा नाम निर्दलीय विधायक अनंत सिंह का है. अनंत सिंह पर अनेक मामले दर्ज हैं. जेल के अंदर से पीड़ितों और अधिकारियों को धमकाने का आरोप अनंत सिंह पर लगता रहा है. उनपर हत्या और अपहरण समेत अनेक मामले दर्ज हैं. ऐसे में अनंत सिंह को भी तिहाड़ शिफ्ट करने की मांग जोर पकड़ सकती है.

By Editor