केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर महागंठबंधन के नेता एवं मुख्यमंत्री नीतीश का एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने लालू-नीतीश के एक साथ आने को लेकर जमकर निशाना साधा है। हालांकि जदयू प्रवक्‍ता संजय सिंह ने कहा है‍ कि हार सुनिश्चित मान भाजपा ने नीतीश कुमार से जुड़ा पुराना वीडियो जारी किया है। यह वीडियो जून 2014 का है।images (1)

 

प्रभात खबर के अनुसार,  इस वीडियो में नीतीश कुमार एक तांत्रिक के साथ दिखाई दे रहे हैं। मुख्यमंत्री के साथ बातचीत करते हुए तांत्रिक नीतीश जिंदाबाद, लालू मुर्दाबाद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। गिरिराज ने इस वीडियो को जारी करते हुए नीतीश-लालू की दोस्ती पर सवाल खड़ा किया है। भाजपा सांसद ने कहा कि लालू का शैतान उतरवाने के लिए नीतीश तांत्रिक के पास पहुंचे हैं और उनके बाबा लालू मुर्दाबाद बोल रहे हैं।

 

इस वीडियो के जारी होने के साथ ही बिहार में सियासी पारा चढ़ने लगा हैं। बिहार चुनाव के तीसरे चरण के लिए मतदान 28 अक्टूबर को होना हैं। ऐसे में गिरिराज सिंह की ओर से जारी इस वीडियो को लेकर चर्चा तेज है। हालांकि जानकारी के मुताबिक इस वीडियो को 2014 का बताया जा रहा है। इस वीडियो में नीतीश और तांत्रिक के अलावे अन्य लोग भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में नीतीश कुमार शांति पूर्वक तांत्रिक की बातों को सुनते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो की विश्वसनीयता को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है। वहीं, मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक लालू प्रसाद से इस वीडियो के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने सिर्फ इतना कहा है कि वह खुद सबसे बड़े तांत्रिक हैं।

By Editor

Comments are closed.