हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे पर एक आईएएस की बेटी के साथ छेड़खानी करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि  उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया. उधर इस आवारा बेटे की करतूत पर  सीएम मनोहर लाल खट्टर ने पार्टी अध्यक्ष को हटाने से साफ इनकार कर दिया है.

सुभाष बाराला भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक हैं

महिला ने आरोप लगाया है कि विकास और उसके दोस्त ने शुक्रवार आधी रात को उनका पीछा किया. उसकी कार के सामने अपनी कार खड़ी कर दी और जबरन उसकी कार का दरवाजा खोलने की कोशिश कर रहे थे. इंडियन एक्सप्रेस ने पुलिस के हवाले से बताया है कि दोनों नशे में धुत्त थे.

लड़की ने अपनी आबरू बचाने के लिए पुलिस को कॉल किया हालांकि उसने उम्मीद नहीं की थी कि पुलिस समय पर पहुंचेगी. पर पुलिस आ धमकी और उन्हें मौके वारदात से अरेस्ट कर लिया.

पुलिस ने बताया कि लड़की ने भाजपा प्रमुख सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार पर कल रात उसका पीछा करने का आरोप लगाया था. बाद में आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. चंडीगढ़ के पुलिस दोनों को जमानत पर छोड़ दिया.
ऊधर पीड़ित महिला ने अपने साथ हुई वारदात का उल्लेख फेसबुक पर किया है. उसका कहना है कि उस रात वे उसकी कार के इतना करीब अपनी कार चला रहे थे कि वह बुरी तरह डर गई थीं. उनकी कार को टक्कर तक लग सकती थी. पीड़ित ने कहा- मेरे हाथ कांप रहे थे… मेरी  पीठ पूरी तरह ऐंठ चुकी थी. मैं  बेसुध थी.. और मेरे आंसू लगातार बह रहे थे… मैं नहीं जानती थी कि मेरे साथ आज की रात क्या होने वाला है. कौन जानता था कि पुलिसवाले आएंगे भी या नहीं.

By Editor