2.5 करोड़ दो वर्ना जेहादी कह एनकाउंटर कर दूंगा, IPS समेत 9 गिरफ्तार

2.5 करोड़ दो वर्ना जेहादी कह एनकाउंटर कर दूंगा, IPS समेत 9 गिरफ्तार। असम में मुस्लिम बिजनेसमैन को दी धमकी। व्यवसायी के साथ मारपीट करने का भी आरोप।

असम में जबरन वसूली के आरोप में 2014 बैच के एक IPS अधिकारी समेत नौ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि आईपीएस अधिकारी ने मुस्लिम बिजनेसमैन रबीउल इस्लाम से 2.5 करोड़ की मांग की। धमकी दी कि रकम नहीं देने पर जिहादी बताक एनकाउंटर कर दिया जाएगा। अधिकारी ने बिजनेसमैन को पाकिस्तानी या बांग्लादेशी आतंकवादी साबित कर देने की भी धमकी दी।

रबीउल ने अपनी शिकायत में बताया है कि पुलिस अधिकारी ने 2.5 करोड़ नहीं देने पर एनकाउंटर करने की धमकी दी और कहा कि एनकाउंटर के बाद पाकिस्तानी या बांग्लादेशी आतंकवादी बता दिया जाएगा। रबीउल ने कहा कि उन्हें परेशान करने की शुरुआत 16 जुलाई को हुई। अचानक रात डेढ़ बजे पुलिस अधिकारी उसके घर में घुस गए और उसे जबरन घर से निकाल कर पिटाई करने लगे। वे ड्रग्स और रुपयों के बारे में पूछ रहे थे, जिसके बारे में वह कुछ नहीं जानते।

शिकायत मिलने के बाद सीआईडी (क्राइम इनवेस्चिगेशन डिपार्टमेंट) ने नौ लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें 2014 बैट के आईपीएस अधिकारी सिद्धार्थ बुरागोहन भी शामिल हैं। वे दो दिन पहले तक बाजाली जिले के एसपी थे। गिरफ्तार होनेवालों में डीएसपी पुसकल गोगोई, एएसपी गा.त्री सोनोवाल, उसके पति सुभाष चंद्र, सब इंस्पेक्टर देबाजीत गिरि, सिपाही इंजमामुल हसन, नबीर अहमद, किशोर बरुआ व अन्य शामिल हैं।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कहा उन्हें मंदिर में प्रवेश से रोका गया

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420