केंद्र में बैठे हैं झोला छाप, बेच रहे देश की ‘किडनी’ : तेजस्वी

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री का बिना नाम लिये जबरदस्त हमला किया। कहा- केंद्र में बैठे हैं झोला छाप, अंग निकाल कर बेच रहे।

जातिगत जनगणणना पर तेजस्वी ने लिखा पीएम को पत्र

केंद्र की मोदी सरकार द्वारा रेल लाइन, रेलवे स्टेशन, हाईवे, एयरपोर्ट आदि बेचने के निर्णय पर बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने आज जबरदस्त हमला किया। तेजस्वी ने केंद्र सरकार के मंत्रियों को नीम-हकीम कहा और जोरदार हमला करते हुए कहा कि वे देश का अंग ( मसलन किडनी, हाथ-पैर आदि) बेच रहे हैं।

तेजस्वी ने ट्वीट किया-केंद्र में बैठे नीम हकीमों ने अच्छी खासी दौड़ रही अर्थव्यवस्था को इतना बीमार कर दिया है कि अब इसका रेंगना भी दूभर हो गया है। अब इसे ज़िंदा रखने के लिए इसी के अंग काट-काटकर देश की संपत्ति ये झोलाछाप निजी हाथों में बेच रहे हैं। आँगन बेचकर किसी तरह घर चलाना कौन सी काबिलियत है, साहब?

तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार को आंगन बेचकर नून-तेल खरीदने वाली सरकार की संज्ञा दी।

एएनआई के अनुसार तेजस्वी यादव ने सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों को देश की राष्ट्रीय संपदा कहा और इन्हें कॉरपोरेट घरानों को बेचना देश और देश की अवाम के विरुद्ध बताया। यह रोजगार और आरक्षण को खत्म करने की साजिश है। तेजस्वी ने यह भी कहा कि वे उनका दल राजद लोकतांत्रिक भारत को ईस्ट इंडिया कंपनी बनाने का पुरजोर विरोध करेगा।

उधर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार की इस योजना को मित्रिकरण करार दिया है, जिसके तहत देश की संपदा को प्रधानमंत्री अपने मित्रों को बेच रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया- राष्ट्रीय ‘मित्रि’करण योजना रोड, रेल, एयरपोर्ट बिजली, गैस, पेट्रोल माइन, स्टेडियम, गोदाम।

तालिबान की धमकी पर फूल रही हैं अमेरिका की सांसें

राहुल गांधी ने कल दिल्ली में प्रेस वार्ता करके कहा कि मोदी सरकार पहले तो कहती थी कि 70 साल में कुछ नहीं हुआ। अब देश की संपदा बेचने पर ऊतारू है। 70 वर्षों में जो कुछ बना, उसमें देश की करोड़ों जनता का पैसा लगा है। मोदी सरकार देश की जनता की संपत्ति अपने मित्रों को दे रही है। इससे रोजगार खत्म हो जाएंगे।

By Editor