आदापुर में 168 व छौड़ादानों में 81 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब जब्त

पूर्वी चंपारण के आदापुर से 168 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब जब्त। होली में खपाने की थी योजना। शराब पी कर हंगामा करने वाला कुदरकोट मुन्ना तिवारी गिरफ्तार।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के आदापुर थाना पुलिस ने 168 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब जब्त की है। शराब तस्कर नेपाल से शराब की तस्करी करके भारतीय क्षेत्र बिहार में लेकर आ रहा था। लहरा गांव टोला में आदापुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर नेपाली कस्तूरी शराब जब्त की है। शराब को थाने लाया गया और अग्रिम करवाई की गई। इसकी पुष्टि आदापुर थाना अध्यक्ष राजीव नयन ने की है।

छौड़ादानों थाना पुलिस ने एक पियक्कड़ को गिरफ्तार किया है। पियक्कड़ मुन्ना तिवारी साकीन कुदरकोट थाना छौड़ादानों ने शराब पीकर अपने ही गांव में आतंक मचा कर लोगों के साथ मारपीट कर रहा था। थाना को सूचना मिली, तो थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शराब पी कर हंगामा कर रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया।
मारपीट के केस में भुनेश पासवान साकिन कुदरकट को थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्राथमिकी गिरफ्तार अभियुक्त तथा शराब पियक्कड़ को अग्रिम कार्रवाई करते हुए छौड़ादानों थाना पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है इसकी पुष्टि छौड़ादानों थाना अध्यक्ष देवनारायण ने की है।

छौड़ादानों में 81 बोतल नेपाली शराब जब्त

छौड़ादानों थाना पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। शराब तस्कर की पहचान बेला चमही निवासी महेश प्रसाद यादव के पुत्र सुबोध कुमार थाना छौड़ादानों जिला पूर्वी चंपारण के रूप में हुई है। तस्कर 81 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब यानी 24 लीटर नेपाल से भारतीय क्षेत्र बिहार में लेकर आ रहा था। गुप्त सूचना के आधार पर शराब तस्कर को पकड़िया से धर दबोचा। गिरफ्तार शराब तस्कर को छौड़ादानों थाना पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है इसकी पुष्टि थाना अध्यक्ष देवनारायण ने की है।

Rabri के घर पहुंची CBI, लालू परिवार के पक्ष में गरजीं प्रियंका गांधी

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420