आधी रात लाउडस्पीकर का विरोध किया, तो पत्रकार को किया अधमरा

आधी रात लाउडस्पीकर का विरोध किया, तो पत्रकार को किया अधमरा

न्यूज 18 के वरिष्ठ पत्रकार सौरभ शर्मा ने आधी रात तक जगराते में तेज लाउडस्पीकर बजाने का विरोध किया, तो उन्हें पाकिस्तानी कह कर अधमरा किया।

नोएडा में न्यूज 18 के वरिष्ठ पत्रकार सौरभ शर्मा ने आधी रात तक जागरण के दौरान तेज लाउड स्पीकर बजाने का विरोध किया। उन्होंने 112 नंबर पर फोन करके शिकायत की। पुलिस ने कहा कि आप पहुंचिए, हम भी पहुंच रहे हैं। पुलिस के सामने ही जगराता में शामिल लोगों ने पत्रकार को राष्ट्रद्रोही और पाकिस्तानी कहते हुए हमला कर दिया। उन्हें जान बचाकर भागना पड़ा। हमलावर उनके घर तक पहुंचे। पत्नी अंकिता शर्मा ने विरोध किया, तो उनके साथ भी दुर्व्यवहार किया गया। सौरभ शर्मा पत्रकार की मॉब लिंचिंग होते-होते बची।

न्यूज 18 के पत्रकार की पत्नी अंकिता शर्मा ने ट्वीट किया-नवरात्र का मतलब यह नहीं कि आप शराब पिएं और सुबह तीन बजे तक डांस करें और हिंदू ब्राह्मण के विरोध करने पर हमला करें। हमें कहा गया कि ये मुसलमान हैं, इसे काट दो, मार दो इसकी बीवी-बच्चों को। सीसीटीवी कोई भी देख सकता है।

फिल्म निर्माता विनोद कापरी ने कहा-नवरात्र के नाम पर रात भर शराब चलती रही। सुबह 3 बजे तक शोर होता रहा और जब लाउडस्पीकर का विरोध किया तो हमला किया और कहा गया कि ये मुसलमान हैं , काट दो इसे” ।

सामाजिक कार्यकर्ता निर्मला यादव ने ट्वीट किया-टीवी पर बैठ कर आग लगाने वालों को भी हिंदू ब्रहामण लिख कर धर्म की दुहाई देनी पड़ रही है। इसलिए किसी ने लिखा है, जो बोऐगा तू वही पाएगा।

लेखक अशोक कुमार पांडेय ने कहा-सोचिए जब ये एक ‘हिन्दू’ के साथ ऐसा करते हैं तो बाक़ियों के साथ क्या करेंगे? आपने देश में एक पागल झुंड खड़ा कर दिया है गली-गली जिसका शिकार आज दूसरे हैं, कल आप होंगे।

हद तो यह है कि न्यूज 18 के एक वरिष्ठ ने नवरात्र के नाम पर हंगामे का समर्थन किया और लाउडस्पीकर का विरोध करने वालो को हिंदू विरोधी बताया, पर विरोध होने पर अपना ट्वीट डिलिट किया।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सभा स्थल के निकट बम विस्पोट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*