अब बुल्ली कह मुस्लिम महिलाओं का अपमान, विरोध में Ismat Ara

अब बुल्ली कह मुस्लिम महिलाओं का अपमान, विरोध में Ismat Ara

पहला दिन बता रहा कि 2022 कैसा होगा। पहने सुल्ली डील्स के नाम पर मुस्लिम महिलाओं को अपमानित किया गया। आज बुल्ली कह रहे। @IsmatAraa ने किया विरोध।

लगता है नफरती गैंग नए साल का पहला दिन महिला विरोधी दिवस के रूप में मना रहा है। वामपंथी महिला नेता कविता कृष्णन और अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इंडियन एक्सप्रेस में योगी सरकार के विज्ञापन पर सवाल उठाया, तो उनके पीछे पड़ गए। आज ही नफरती गैंग ने एक और घृणास्पद कार्य किया। द वायर की पत्रकार इस्मत आरा के खिलाफ एक नफरती वेबसाइट ने अपमानित करनेवाला पोस्ट किया। कुछ महीने पहले सुल्ली डील्स के नाम पर मुस्लिम महिलाओं को अपमानित किया गया ता। उस मामले में कोई कटोर कार्रवाई नहीं की गई। अब एक जुझारू महिला पत्रकार को अपमानित किया गया।

नफरती गैंग उन्हीं मुस्लिम महिलाओं को अपमानित करने के लिए निशाना बनाता है, जो मीडिया, सोशल मीडिया में हक-अधिकार की बात करती हैं। लेकिन इसम्त आरा झुकने के बजाय विरोध में खड़ी हुईं।उन्होंने पुलिस में कंप्लेन भी किया है। कंप्लेन, प्रतिवाद और प्रतिवाद को मिल रहे समर्थन के संबंध में आप उनके ट्विटर टाइमलाइन पर जाकर पढ़ सकते हैं।

नौकरशाही डॉट कॉम नफरती bullibai.github.io की घृणास्पद बातों को दुबारा नहीं लिखना चाहता। बड़ी बात यह है कि दिल्ली पुलिस इस संबंध में कार्रवाई करे।

एक अच्छी बात यह है कि इस्मत आरा डरी नहीं हैं। लोग उनके साथ खड़े हो रहे हैं। चर्चित RJ साएमा ने ट्वीट करके बताया कि नफरती गैंग ने #BulliDeals में उनका नाम भी शामिल किया है। अंतरराष्ट्रीय पत्रिकाओं में लगातार सच सामने रखनेवाली पत्रकार राणा अयूब पर भी ये गिरोह हमले करते रहते हैं, लेकिन वह भी डटी हुई हैं। प्रोग्रामर अजयेंद्र उर्मिला त्रिपाठी ने कहा-नए साल के पहले दिन कुछ ढंग का काम किया है। जो नफरती लोग लड़कियों के ऑक्शन के लिए वेबसाइट बना रहे हैं, फेक हैंडल्स के जरिये उसे फैला रहे हैं, आशा है जल्दी ही पकड़े जाएंगे।

New Year : किस मुख्यमंत्री ने कैसे बिताया दिन, कौन CM श्रेष्ठ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*