Lalan Singh

अब JDU भी उतरा मैदान में, ललन सिंह ने पूछा PM कब खेद जताएंगे

अब JDU भी उतरा मैदान में, ललन सिंह ने पूछा PM कब खेद जताएंगे। कहा कि सीएम ने खेद जताया। 50 करोड़ की गर्लफ्रेंड कपने वाले पीएम ने खेद क्यों नहीं जताया।

Lalan Singh

कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री ने महिलाओं का अपमान किया। आज गुरुवार को JDU भी मैदान में उतर गया और प्रधानमंत्री पर पलटवार किया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने कुछ शब्द गलत बोले, जो नहीं बोलना चाहिए था। उन्होंने गलती महसूस की और माफी मांगी। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने अपने शब्दों के लिए आज तक माफी क्यों नहीं मांगी। उन्होंने प्रधानमंत्री का वीडियो दिखाकर पूछा कि 50 करोड़ की गर्लफ्रेंड कहने के बाद आज तक माफी क्यों नहीं मांगी।

जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य में प्रजनन दर कम होने की चर्चा कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कुछ गलत शब्द कहे। फिर उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी। खेद जताया, लेकिन प्रधानमंत्री ने बेटी पटाओ या 50 करोड़ की गर्लफ्रेंड कहा, लेकिन आज तक अफसोस नहीं जताया। माफी नहीं मांगी।

मालूम हो कि मुख्यमंत्री ने प्रजनन दर कम होने के सिलसिले में कुछ ऐसी बातें कहीं, जिस पर बवाल हो गया। पूरी भाजपा यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नीतीश कुमार को महिला विरोध बताया। मुख्यमंत्री ने पहले सदन के बाहर मीडिया के सामने फिर सदन में भी अपने शभ्दों के लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा कि वे अपनी निंदा खुद करते हैं। शर्म महसूस करते हैं। क्षमा मांगते हैं। उनके बार-बार माफी मांगने के बाद भी मामला ठंडा नहीं पड़ रहा है और भाजपा मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग कर रही है।

उधर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी कल कहा था कि मुख्यमंत्री ने माफी मांग ली है। अब मामले को समाप्त कर देना चाहिए। उनकी अपील का भाजपा पर कोई असर नहीं पड़ा। इसके बाद आज जदयू ने भी भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ मोर्चा खेल दिया।

नीतीश ने बुलाई महागठबंधन विधायकों की बैठक, क्या बनी रणनीति

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420