महंत नरेंद्र गिरि से मिलने के बाद अखिलेश हुए कोरोना पोजिटिव

महंत नरेंद्र गिरि से मिलने के बाद अखिलेश हुए कोरोना पोजिटिव

उत्तर प्रदेश में कोरोना के कहर ने हाई प्रोफाइल लोगों को चपेट में लेना शुरू कर दिया है.मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने खुद को आइसोलेट किया था अब अखिलेश यादव पोजिटव हो गये हैं.

महंत नरेंद्र गिरि से मिलने के बाद अखिलेश हुए कोरोना पोजिटिव

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जाँच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है.

गौरतलब है कि हिंदुस्तान ने खबर दी है कि अखिलेश ने रविवार को अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरी से मुलाकात की थी जिनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मुलाकात के दौरान नरेंद्र गिरी ने अखिलेश को फूल माला पहनाकर और शॉल ओढ़ाकर आशीर्वाद प्रदान किया था।

कुंभ की तरह 28 लाख लोग रमजान में जमा हों, तो क्या होगा

उधर कोरोना वायरस का संक्रमण सीएम योगी के दफ्तर तक पहुंच गया है। सीएमओ के कई अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। हालांकि आदित्य नाथ ने इस संबंध में कोई सटीक जानकारी नहीं कि वह कोरोना संक्रमण के शिकार हुए है या इहतेयात के रूप में खुद को आइसोलेट किया है.


उत्तर प्रदेश में मंगलवार को कोरोना के नए केसों की संख्या 18,021 पर पहुंच गई जबकि 85 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। मंगलवार को मिले रिकॉर्ड पाजिटिव केसों के बाद प्रदेश में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 95,980 पहुंच गई जिसमें से 49,163 लोग होम आइसोलेशन में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*