आजम खान की जमानत को नेहा राज ने खून से लिखा पत्र

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व सांसद आजम खान की रिहाई के लिए एक प्रशंसक नेहा राज ने राष्ट्र पति को खून से पत्र लिखा है.

नेहा राज ने लिखा है कि जब बलात्कारी राम रहीम को जमानत मिल सकती है तो शिक्षा व स्वास्थ्य पर महान काम करने वाले सांसद को जमानत क्यों नहीं मिल सकती.

नेहा राज, आजम खान के करीबी एडवोकेट विक्की राज की पत्नी हैं.

महिला समर्थक ने खून से पत्र लिखकर राष्ट्रपति को भेजा है। उस महिला समर्थन ने लिखा है जब दुष्कर्मी राम रही को जमानत मिल सकती है तो आजम खां को क्यों नहीं।

गौरतलब है कि समाज वादी पार्टी के नेता आजम खान 26 फरवरी से सीतापुर की जेल में हैं. फिलवक्त वह कोरोना संक्रमण के शिकार हैं और उनका लखनऊ के वेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहां उनकी हालत काफी नाजुक है. उनका आक्सीजन लेवल काफी गिर चुका है.

शुरू हुआ लक्षद्वीप बचाओ अभियान, भाजपा भी दो-फाड़

आजम खान पर यूपी सरकार ने मोहम्मद अली जौहर युनिवर्सिटी निर्माण के लिए जमीन कब्जा करने समेत अनेक आरोप लगाया था.

नेहा राज के अलावा रामपुर लोकसभा क्षेत्र में मुस्लिम समर्थकों के साथ बड़ी संख्या में हिंदू समर्थक भी आजम खान की कुशलता के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. कई हिंदू समर्थक हवन भी कर रहे हैं.

नेहा ने कहा कि सपा सांसद बेगुनाह होते हुऐ भी फ़र्ज़ी मुकदमो में 26 फरवरी 2020 से जेल में बन्द हैं। बलात्कारी बाबा राम रहीम को मिल सकती है जमानत तो आजम को क्यों नहीं.

नेहा ने पत्र में लिखा “ महामहिम। आप देश के राष्ट्रपति होने के साथ साथ 135 करोड़ देशवासियो के अभिभावक भी हैं और समस्त देशवासियों की आशाएं आपसे जुड़ी हुई हैं। हम उस देश में रहते हैं जहां एक बलात्कारी बाबा राम रहीम को जमानत मिल जाती है। वहीं शिक्षा के मंदिर बनाने वाले, यूनिवर्सिटी बनाने वाले, बच्चों के स्कूल बनाने वाले, मेडिकल कॉलेज बनाने वाले आज़म खां आज भी जेल में हैं। भारतीय सविंधान में किसी के साथ भी पक्षपात की कोई गुंजाइश नहीं है, फिर क्यों आज़म खां के साथ राजनितिक द्वेषभावना के कारण पक्षपात पूर्ण रवैया अपनाया जा रहा है। क्यों आज़म खां को रिहाई नहीं मिल सकती। ”

नेहा राज ने लिखा कि वह बहुत उम्मीद के साथ अपने खून से पत्र लिख रही हैं कि आजम के साथ इंसाफ करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*