बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक शादियों में, वर-वधू को दिए आशीर्वाद

बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक शादियों में, वर-वधू को दिए आशीर्वाद

बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक चंपारण दौरे परं। सांसद सतीश चन्द्र दुबे की भगिनी की शादी में वर-वधू को आशीर्वाद दिए। अन्य विवाह समारोह में भी पहुंचे।

बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक अभी अपने मातृभूमि चंपारण के दौरे पर हैं। चूंकि शादियों का सीजन चल रहा है और लोगों का प्यार उनको अपने तरफ खिंचे लाता है। इसलिए संस्थापक एपी पाठक अपने इस दौरे में लोगों से मिल भी रहें और शादियों में शामिल भी हो रहे हैं। इसी क्रम में दिनांक 22/04 को संध्या में जुड़ा पकड़ी और रात में राज्य सभा सांसद सतीश चन्द्र दुबे की भगिनी की शादी में शामिल हो वर वधु को आशीर्वाद दिए।

साथ ही उसी रात अभिषेक पाठक की शादी में पचरुखिया और मलाही निवासी ट्रस्ट कार्यकर्ता अमीश मिश्रा की भाई की शादी में मुडली पिपरा में शामिल हो वर वधू को आशीर्वाद दिए। इससे पहले हरपुर निवासी टुन्नू पांडेय के घर शुभ जनेऊ संस्कार में दिनांक 21/04 को शामिल हुए और आशीर्वाद दिए।

ज्ञातव्य हो कि संस्थापक एपी पाठक ने पिछले एक दशकों से अधिक समय से चंपारण में लोगों द्वारा निमंत्रण देने पर अपने व्यस्तम समय में भी मातृभूमि चंपारण आते रहें है और लोगों से मिलते रहें है। साथ ही ट्रस्ट के माध्यम से गरीब कन्याओं की शादी भी सामुहिक रूप से ट्रस्ट के सहयोग और बैनर तले हुआ है। बाबु धाम ट्रस्ट सामाजिक समरसता और आपसी भाई चारा में अथवा शादियों जैसी खुशियों में सुख बांटा करता है और आगे भी हर कार्यक्रम के प्रति संकल्पित हैं।

किसने बनाया राजपूत व पठान रेजिमेंट, RJD व ML ने किसे घेरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*