बगहा के शहीदों के आंगन से भाजपा नेता एपी पाठक ने मिट्टी ले अमृत कलश में एकत्रित किया

बगहा के शहीदों के आंगन से भाजपा नेता एपी पाठक ने मिट्टी ले अमृत कलश में एकत्रित किया। भाजपा नेता वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र का कर रहे सघन दौरा।

भाजपा नेता एपी पाठक वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र का सघन दौरा कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ‘मेरी माटी मेरा देश’ कार्यक्रम के तहत बगहा के नरईपुर निवासी शहीद विद्यासागर साह जी, पारस नगर निवासी शहीद शंकर साह जी एवं गुदरी बाजार निवासी शहीद अरुण कुमार जी के आंगन से मिट्टी ली। शहीदों के आंदन से मिट्टी लेने के इस कार्यक्रम की अध्यक्षता बगहा जिला भाजपा अध्यक्ष भुपेंद्र नाथ तिवारी ने की। मिट्टी अमृत कलश में एकत्रित कर दिल्ली भेजी जाएगी। जहाँ देश भर से 7500 सौ लाये गए अमृत कलश को एक साथ मिलाकर शहीदों के याद में अमृत वाटिका का निर्माण किया जाएगा। अमृत वाटिका का निर्माण यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों होना है।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से बगहा विधायक राम सिंह, जिला अध्यक्ष भूपेंद्र नाथ तिवारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सतीश वर्मा आदि भाजपा कार्यकर्त्ता मौजूद रहे। पार्टी के तमाम कार्यकर्ता भी उपस्थित थे। आपको बताते चले कि एपी पाठक वाल््मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र में सघन जनसंपर्क अभियान पर हैं, जहां वो लगातार लोगों से मिल रहे है और दर्जनों कार्यक्रम कर रहे हैं।

पुर्व एडीजी और भाजपा नेता एपी पाठक चंपारण के शहीदों के परिजनों को लगातार मदद करते रहे हैं और उनके परिवार जनों के संपर्क में रहे हैं। कुछ शहीदों के घर पूर्व में जाकर उनके परिवारजनों को मुआवजा दिलवाने में उन्होंने अथक प्रयास किया था और एक शहीद की याद में एपी पाठक ने प्रतिमा स्थापित करवाया है। एपी पाठक लगातार अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से देश के युवाओं में देशभक्ति और राष्ट्रवाद का जोश भरते रहे है और देश के यशस्वी प्रधानमन्त्री मोदी की नीतियों को उनके बीच आगे बढ़ाते रहे हैं।

कर्नाटक की राह चला मप्र, भाजपा के बड़े नेता कांग्रेस में शामिल

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420