बीसीसीआई मीटिंग में बीसीए ने कहा प्लेयर्स को मिले बकाया राशि

बीसीसीआई मीटिंग में बीसीए ने कहा प्लेयर्स को मिले बकाया राशि

आज बीसीसीआई की वर्चुअल मीटिंग में बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी शामिल हुए। उन्होंने खिलाड़ियों व सपोर्टिंग स्टाफ की बकाया राशि के जल्द भुगतान की मांग की।

बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया (बीसीसीआई) की वर्चुअल विशेष आम सभा (एसजीएम) की बैठक आज आहूत की गई। बीसीसीआई द्वारा आयोजित इस वर्चुअल एसजीएम की बैठक में शामिल होने के लिए बिहार क्रिकेट संघ के ऑफिशियल वेबसाइट पर 28 मई को इस वर्चुअल मीटिंग का लिंक भेज दिया गया था और बीसीए की कमेटी ऑफ मैनेजमेंट ने बीसीसीआई की वर्चुअल एसजीएम की बैठक में शामिल होने के लिए बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी को अधिकृत किया था।

बीसीए के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने बिहार क्रिकेट संघ कि ओर से प्रतिनिधि के रूप में बीसीसीआई की वर्चुअल विशेष आम सभा की बैठक में शामिल हुए। उन्होंने बिहार का प्रतिनिधित्व करनेवाले खिलाड़ियों के शेष बकाया राशि व सपोर्टिंग स्टॉफ की बकाया राशि का भुगतान करने सहित बीसीसीआई द्वारा संघ को दी जाने वाली अनुदान राशि पर विशेष रूप से चर्चा की। बीसीए को अभिलंब अनुदान राशि मुहैया कराने के लिए बीसीसीआई से आग्रह भी किया।

पैट कमिंस ने हिला देनेवाला किया ट्विट, भारतीय स्टार डूब मरें

बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने बताया कि बीसीसीआई ने भारतीय मानसून को ध्यान में रखते हुए औपचारिक रूप से सितंबर-अक्टूबर में मौसम की चुनौतियों का सामना करने के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आईपीएल 2021 के शेष मैचों का आयोजन कराने का निर्णय सदस्यों के सर्वसम्मति से लिया। बीसीसीआई ने पहले ही अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के साथ शेष सत्र को यूएई में स्थानांतरित करने के लिए एक अनौपचारिक समझौता कर चुका है। जबकि बीसीसीआई ने देश में कोरोनावायरस की स्थिति को देखते हुए भारत में आयोजित होने वाली आईसीसी (ICC) पुरुष वर्ग टी-20 विश्व कप-2021 की मेजबानी करने से पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से और समय मांगने की अपील करेगी।

आईसीसी की बैठक 1 जून 2021 को होनी है जिसमें संभवत: टी- 20 विश्व कप 2021 के आयोजन स्थल पर चर्चा होने की पूरी संभावना है। बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने सभी पदाधिकारियों व खेल प्रेमियों से आग्रह करते हुए कहा है कि अब सभी लोगों को अपने निजी स्वार्थ से ऊपर उठकर खेल भावना के साथ जुड़कर संघ और खेल व खिलाड़ियों के हित में कार्य करना चाहिए साथ हीं साथ भ्रामक अफवाह फैलाने वाले लोगों से कोसों दूरी बनाए रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*