बेतिया : जामदार टोला जाने वाली सड़क जर्जर, हो सकता है हादसा

बेतिया में जामदार टोला वाली सड़क जर्जर हो गई है। कभी भी हादसा हो सकता है। इस महत्वपूर्ण सड़क पर चार पहिया वाहनों की आवाजाही हुई मुश्किल।

नेक मोहम्मद

बेतिया में जामदार टोला वाला रोड जर्जर हो गया है इस रोड में कभी भी हादसा हो सकता है। मेन रोड मनुवा पुल से यह रोड जामदार टोला होते हुए बाजार में जाकर मिल जाता है। इसलिए रोड बहुत ही महत्वपूर्ण है। इस रोड में चारपहिया दोपहिया वाहन का चलना बहुत ही मुश्किल हो गया है। इस रोड में जल जमाव भी काफी है। यह रोड खंडहर में तब्दील हो गया है। इस रोड पर आम लोगों का पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। इस रोड से जनप्रतिनिधि भी आते जाते हैं फिर भी उनको दिखता ही नहीं है या देखना नहीं चाहते हैं। इस स्थिति में रोड का बनना जरूरी है। इस रास्ते से जब वाहन गुजरता है तो कब पलटी मार दे और पैदल चलने वाले लोग कब हादसे के शिकार हो जाएं, किसी को भी पता नहीं। स्थानीय लोगों ने जन प्रतिनिधियों तथा प्रशासन से इस सड़क को जल्द ठीक कराने की अपील की है।

नहीं हिलेगा बिहार, हम उड़ती चिड़िया को हरदी लगाते हैं : लालू

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420