भाजपा सरकार के 9 साल में बिहार व चंपारण में बहुत काम हुए : एपी पाठक

भाजपा सरकार के 9 साल में बिहार व चंपारण में बहुत काम हुए : एपी पाठक

भाजपा सरकार के 9 साल में बिहार व चंपारण में बहुत काम हुए। भारत सरकार के पूर्व नौकरशाह व BJP नेता एपी पाठक वाल्मीकिनगर लोस क्षेत्र में महाजनसंपर्क अभियान पर हैं।

भारत सरकार के पूर्व नौकरशाह और भाजपा नेता एपी पाठक वाल्मिकनगर लोकसभा क्षेत्र में महाजनसंपर्क अभियान पर है। अमित शाह जी के लखीसराय, बिहार दौरे को एपी पाठक ने अभूतपूर्व बताते हुए जनमानस को सम्बोधित करते हुए कहा कि बिहार की विकास योजनाएं और कर्मचारियों का वेतन केंद्र सरकार के कर्ज और उसके रहमोकरम पर निर्भर है। कोडरमा, खगड़िया, पटना, बख्तियारपुर और चंपारण में बनने वाले 4 लेन, 6 लेन सड़कें और अन्य सड़कें जिसपर करीब 1 लाख करोड़ का खर्च केंद्र सरकार कर रही है, उसपर बिहार सरकार का ध्यान नहीं जा रहा है।

एपी पाठक ने जनमानस को सम्बोधित करते हुए कहा कि बिहार में केंद्र सरकार 8 नए मेडिकल कॉलेज खोल रही है और स्वास्थ्य के क्षेत्र में बड़ी योजनाएं केंद्र सरकार बिहार में चला रखी हैं। केंद्र सरकार गंगा नदी पर और पुल बनवा रही है जिसमे हजारों करोड़ खर्च हो रहा है। केंद्र सरकार हजारों करोड़ खर्च कर बरौनी कारखाना चालू किया जिससे किसानों को यूरिया खाद मिल रहा हैं।

बिहार सरकार के पास न तो पैसे है ना संसाधन और ना ही विजन। केंद्र सरकार ने चंपारण में सड़क, स्वास्थ्य और परिवहन के क्षेत्र में बहुत काम किया। मोतिहारी से बगहा रेल चौड़ीकरण का कार्य लगभग पूरा हो गया है जिसमें केंद सरकार ने अच्छी रकम खर्च की है। बगहा और बेत्तिया आरओबी का काम धड़ल्ले से हो रहा है।

मोतिहारी केंद्रीय और मोतिहारी कृषि अनुसंधान केंद्र की स्थापना और साथ ही स्टार्ट अप जोन चनपटिया के उद्यमियों को प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम के अंतर्गत करोड़ो रुपए लोन दिए जो चंपारण के विकास हेतु व्यापक काम हुआ। भाजपा सरकार ने चनपटिया में रैक प्वाइंट, केंद्रीय विद्यालय और नरकटियागंज केंद्रीय कृषि अनुसंधान केंद्र खोला। भाजपा नेता एपी पाठक ने वाल्मीकिनगर लोकसभा के महाजनसंपर्क अभियान में लोगों से मिलन जुलन कार्यक्रम कर रहे हैं।

इसी सिलसिले में 9 साल बेमिसाल और देश के यशस्वी प्रधानमन्त्री मोदी जी के मार्गदर्शन से लोगों के बीच लोगो की समस्या सुन रहे है और भाजपा की व्यापक नीतियों को जोर जोर से लोगों के बीच फैला रहे है। यह सर्वविदित है कि भाजपा नेता एपी पाठक पिछले डेढ़ दशकों से अधिक समय से अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से लोगों की सेवा करते आ रहे हैं।

बेतिया : जामदार टोला जाने वाली सड़क जर्जर, हो सकता है हादसा