भगोड़े धनकुबेरों को पिछड़ा साबित करने में बुरी तरह फंसी भाजपा

भाजपा का थिंक टैंक अकबका गया है। नीरव मोदी, ललित मोदी जैसे भगोड़े धनकुबेरों को पिछड़ा साबित करने में बुरी तरह फंसी भाजपा।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का अभियान शुरू होने से पहले ही विवादों में फंस गया। लगता है भाजपा का थिंक टैंक अकबका गया है। राहुल गांधी को घेरने के लिए भाजपा ने बड़ी घोषणा की। कहा कि राहुल गांधी ने पिछड़ों का अपमान किया है। इस अपमान के खिलाफ भाजपा देशभर में अभियान चलाएगी। अब लोग पूछ रहे हैं कि देश का अरबों रुपया लेकर भागे ललित मोदी, नीरव मोदी कबसे पिछड़ा हो गए। न सिर्फ राजनीतिक दलों ने, बल्कि कई पत्रकारों, बुद्धिजीवियों ने भी भाजपा का मजाक उड़ाते हुए कहा कि टाटा घराने के प्रमुख रह चुके रूसी मोदी भी क्या पिछड़ी जाति के थे? यही नहीं, अनेक दलों ने उल्टा बाजपा से ही सवाल किया है कि अगर उसे पिछड़ों के सम्मान की चिंता है, तो उसने जातीय जनगणना कराने से इनकार क्यों किया।

Political Editor @httweets विनोद शर्मा ने कहा-मेरा भाजपा से एक सवाल है : क्या रूसी मोदी, पीलू मोदी, सैयद मोदी OBC थे? उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी ने यह नहीं कहा था कि सारे मोदी चोर हैं। उन्होंने कहा था सारे चोर मोदी हैं। अब क्या आप इसे समस्त पिछड़ी जातियों का अपमान कहेंगे? पत्रकार रवीश कुमार ने कहा-आदरणीय नीरव जी, ललित जी और भागे हुए सभी जी, जल्द भारत आइये। आप सभी का स्वागत राष्ट्रवाद के तहत ओबीसी के नाम पर किया जाएगा। आपके कारण एक सांसद पर क़ानून लागू हुआ है।आप पर कुछ लागू नहीं होगा। मदर ऑफ डेमोक्रेसी के फादर ऑफ पावर ने गारंटी दी है। गोदी मीडिया कोई सवाल नहीं करेगा।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा-मोदी सरकार JPC से भाग नहीं सकती ! PNB व जनता के पैसे लेकर नीरव मोदी, ललित मोदी, मेहुल चौकसी भागे ! OBC वर्ग तो नहीं भागा, फिर उनका अपमान कैसे हुआ ? SBI/LIC को नुक़सान आपके “परम मित्र” ने पहुँचाया! एक तो “चोरी” में सहयोग फिर जातिगत राजनीति का प्रयोग! शर्मनाक!

नीरव मोदी-ललित मोदी जैसे लुटेरों को पिछड़ा कहने पर राजद ने कहा-नीरव मोदी, ललित मोदी जैसे लुटेरे देश का लाखों करोड़ लेकर भाग गए। क्या वो चोर नहीं है? पूर्व सांसद पप्पू यादव नेकहा-देश के तमाम ओबीसी साथी बीजेपी नेताओं पर मुक़दमा करें। वह कह रहे हैं कि नीरव मोदी, ललित मोदी ओबीसी है। उनको चोर बताना ओबीसी समाज का अपमान है। बीजेपी ओबीसी समाज की तुलना देश के लुटेरों से कर रही है। बीजेपी वालों के नज़र में ओबीसी चोर हैं। ऐसे नेताओं को मिलकर सबक़ सिखाएं।

राहुल ने बनाया बड़ा प्लान, अंदर से से हिल गई भाजपा

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420