भकचोन्हर के बाद : राजद ने किस एंकर को कहा ‘दांत चियार पत्रकार’

भकचोन्हर के बाद : राजद ने किस एंकर को कहा ‘दांत चियार पत्रकार’

राजद ने गोदी चैनल व गोदी पत्रकार की रोचक परिभाषा दी। वह भी प्रमाण के साथ। किसी के साथ खिसियाकर, तो किसी के साथ दांत चियार कर कौन करता सवाल?

कल रात से ही देश में #ईमानदार ट्रेंड कर रहा है। अखिलेश यादव आजतक चैनल पर प्रधानमंत्री मोदी की घोर प्रशंसक अंजना ओम कश्यप को इंटरव्यू दे रहे हैं। मंच सजा है और सामने सैकड़ों लोग बैठे हैं। इंटरव्यू के दौरान अखिलेश यादव ने अंजना से स्वीकार करवा लिया कि भाजपा ने अपने ही आदमी के यहां इनकम टैक्स का छापा डाल दिया। अंजना के स्वीकार करते ही अखिलेश मुस्करा उठे और धन्यवाद कहा। अखिलेश की मुस्कान पर हॉल में हंसी का फव्वारा फूट पड़ा। इसके बाद तो अंजना ओम कश्यप नाराज हो गईं। कहने लगी कि यही आपलोगों में बुराई है। आप हंसकर दबाव की राजनीति करते हैं। इसके बाद इस दृश्य का वीडियो क्लिप देश में वायरल हो गया। गोदी मीडिया ट्रेंड करने लगा।

इस पर राजद ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वही अंजना ओम भाजपा नेता से दांत चियार कर सवाल कर रही हैं। राजद ने कहा कि यही है फर्क। सत्ता से दांत चियार कर सवाल और विपक्ष से सवाल करना हो तो आक्रामक। राजद ने ट्वीट किया-‘ईमानदार’ चैनलों का @yadavakhilesh जी से और उसके इतर भाजपा के नेताओं से सवाल पूछने के लहजे, भाव और चेहरे पर ‘दांत चियार चमक’ में क्या अंतर होता है वह पूरा देश देखता है! क्योंकि देशवासी ना तो अंधे हैं और ना ही बेवकूफ! ‘ईमानदार’ शब्द भी कीचड़ लगने लगता है! राजद ने अंजना ओम कश्यप के आजतक के साथ ही सारे गोदी चैनलों को निशाने पर लिया है। यह वीडियो देखिए-

अखिलेश यादव ने इसी इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने ईमानदार पत्रकारों की सूची बनाई है। इसमें आपका नाम भी है। अब ईमानदार कहने पर भी अंजना ओम नाराज हो गईं। कहा- आप ईमानदार कह कर कीचड़ उछाल रहे हैं। इस पर भी लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

चुनाव आयोग ने पांच राज्यों में चुनाव की घोषणा करते हुए 15 जनवरी तक सभा-रैली पर रोक लगा दी है। केवल मीडिया और डिजिटल मीडिया से प्रचार होगा। माना जा रहा था कि इससे भाजपा को लाभ होगा और सपा को नुकसान। तीन दिन बीत गए, लेकिन एक दिन भी भाजपा हावी नहीं दिखी। रोज सपा ही भारी दिख रही है। कल शाम से तो अखिलेश ही छाए हैं।

CAA नागरिकता कानून का क्या हुआ हस्र, जानिए लीजिए हकीकत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*