भारत यात्रियों, कैंप के मजदूरों, ड्राइवरों को राहुल का दिवाली गिफ्ट

भारत यात्रियों, कैंप के मजदूरों, ड्राइवरों को राहुल का दिवाली गिफ्ट

दिवाली को लेकर भारत जोड़ो यात्रा में तीन दिनों का विश्राम है। राहुल गांधी ने भारत यात्रियों, कैंप के मजदूरों, ड्राइवरों को दिया स्पेशल दिवाली गिफ्ट।

राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा में शामिल सभी भारत यात्रियों, कैंप के मजदूरों तथा साथ चल रहे वाहनों के ड्राइवर- सहयोगियों को दिवाली गिफ्ट में मिठाई, चांदी का एक सिक्का तथा पत्र दिया है। चांदी के सिक्के पर भारत जोड़ो लिखा है। मालूम हो कि दिवाली के अवसर पर भारत जोड़ो यात्रा में तीन दिनों का विश्राम दिया गया है। लगातार 48 दिन भारत यात्रा में चलने के बाद पहली बार राहुल गांधी यात्रा से अलग हुए हैं। वे दिल्ली में हैं। यहां पार्टी के नए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के अभिनंदन के बाद वे पुनः तेलांगना लौट कर यात्रा शुरू करेंगे। परसों यानी 27 अक्टूबर से फिर यात्रा शुरू होगी।

राहुल गांधी ने दिवाली गिफ्ट के साथ पत्र भी लिखा है। पत्र में उन्होंने लिखा है- प्यारे साथियो, इस सुंदर भारत जोड़ो यात्रा में आप सभी साथ में कंधे से कंधा मिलाकर चले। खुद में और हमारे भारत के सच्चे आदर्शों में आपका विश्वास ही नफरत को हराएगा और आगे का रास्ता रोशन करेगा। आपको और आपके परिवार को मेरी ओर से दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं। बातें नहीं, काम करो

बोलो नहीं, करके दिखाओ,

वादा नहीं, सबूत दो

बिहार कांग्रेस ने भारत जोड़ो सिक्के और राहुल गांधी के पत्र को शेयर करते हुए लिखा-वाह… सुंदर…अपनेपन से भरपूर। दिवाली के शुभ अवसर पर श्री @RahulGandhi जी ने भारत यात्रियों, कैम्प के मजदूरों और ड्राइवर्स को एक पत्र, मिठाई और चांदी के सिक्के के रूप में बेहतरीन तोहफा दिया- जिसे वो कभी भुला नहीं पाएंगे।

कांग्रेस के मीडिया जयराम रमेश ने कहा कि 48 दिन की यात्रा, 4 राज्यों, 18 ज़िलों, 4 पब्लिक रैलियों, 35 नुक्कड़ सभाओं व 4 प्रेस वार्ताओं के बाद यह कह सकता हूं कि जिस मकसद के साथ #BharatJodoYatra की शुरुआत की गई थी, वह पूरा हो रहा है। इस दौरान 50 संस्थाओं ने राहुल गांधी से मुलाकात की और अपनी समस्याएं बताईं। कांग्रेस ने दिवाली विश्राम के दौरान भारत यात्रियों के कोंप में दिवाली मनाने के वीडियो भी शेयर किए हैं।

पीएम ने योगी के बाद गुजरात के सीएम को कार के पीछे दौड़ाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*