BharatJodoYatra पर BJP के 10 झूठ, कांग्रेस ने कहा माफी मांगो

BharatJodoYatra पर BJP के 10 झूठ, कांग्रेस ने कहा माफी मांगो

कांग्रेस ने #BharatJodoYatra पर BJP के 10 झूठ का भंडाफोड़ करते हुए माफी मांगने की मांग की। झूठ बोलनेवालों में ट्रोल आर्मी ही नहीं, केंद्रीय मंत्री भी शामिल।

@RahulGandhi
ने शक्ति स्थल पहुंचकर पूर्व प्रधानमंत्री लौह महिला इंदिरा गांधी जी को श्रद्धासुमन अर्पित किए

कांग्रेस ने भाजपा के 10 झूठों का पर्दाफाश करके भाजपा पर जबरदस्त हमला किया। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रीया श्रीनेत ने सोमवार को एक-एक करके भाजपा के 10 झूठ गिनाए और ‘माफी सेना’ से एक बार फिर माफी मांगने की मांग की। उन्होंने कहा कि आश्चर्य यह है कि ये झूठ ट्रोल आर्मी ने नहीं, केंद्रीय मंत्रियों ने फैलाने की कोशिश की।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा शुरू होते ही भाजपा ने पहला झूठ बोला कि भारत जोड़ो यात्रियों के लिए बनाए गए कंटेनर में फाइव स्टार होटल की सुविधाएं है, जबकि वास्तविकता है कि इसमें सिर्फ बुनियादी सुविधाएं हैं। एक-एक कंटेनर में कई-कई यात्री रात में सोते हैं। दूसरा झूठ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने फैलाने की कोशिश की। ईरानी ने कहा कि कन्याकुमारी में स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा के समक्ष राहुल गांधी ने नमन नहीं किया। सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि राहुल गांधी ने स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा के आगे नमन किया, इसका वीडियो मौजूद है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने भाजपा की तीसरा झूठ गिनाते हुए कहा कि भाजपा आईटी सेल ने कहा कि राहुल गांधी प्रेस से नहीं मिलते, जन सभा नहीं करते, जबकि राहुल गांधी अब तक 8 प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुके हैं। हर प्रदेश में कई-कई सभाएं कीं। चौथा झूठ भाजपा का था कि राहुल गांधी ने नर्मदा नदी की आरती उलटी दिशा में की, जबकि उन्होंने सही ढंग से आरती की। पांचवा झूठ कि राहुल गांधी सिर्फ चर्च में गए, जबकि वे मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे सभी पवित्र स्थलों पर गए। छठा झूठ कि यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, जबकि सच्चाई सबके सामने है कि कांग्रेस जिंदाबाद को भी तोड़कर पाकिस्तान जिंदाबाद में बदल दिया गया। भाजपा ने झूठ फैलाया कि राहुल गांधी उस लड़की से मिले जो पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगा चुकी है, जबकि वह लड़की केरल की छात्र नेता गिवा आंद्रेलिया थी। आठवा झूठ कि जितेंद्र सिंह ने राहुल गांधी के जूते के फीते बांधे, जबकि जितेंद्र सिंह ने अपने जूते के फीते बांधे थे। नौवां झूछ कि भारत जोड़ा यात्रा के दौरान सड़क किनारे दुकान में शराब पी रहे थे, जबकि वह चाय की दुकान थी और यात्री चाय पी रहे थे।

कांग्रेस प्रवक्ता ने नौ झूठ ही गिनाए, लेकिन एक दसवां झूठ यह है कि सोशल मीडिया पर फैलाया गया कि क्रिसमस के मौके पर राहुल गांधी विदोश जाकर क्रिसमस मनाएंगे, जबकि वे भारत में ही थे और 26 दिसंबर की ठंड में भी सिर्फ टी-शर्ट पहने, नंगे पैर राष्ट्रपिता माहात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, लाल बहादुर शास्त्री, अटल बिहारी वाजपेयी, चौधरी चरण सिंह, जगजीवन राम के समाधि स्थल पर सुबह-सुबह अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

लालू की राह तेजस्वी, 24 घंटे में रिक्शाचालकों के लिए आश्रयस्थल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*