बिहार के 28 जिलों में यातायात थानों का आज हुआ उद्घाटन

बिहार के 28 जिलों में यातायात थानों का आज हुआ उद्घाटन। Bihar Police ने दी जानकारी। राज्य के 15 जिलों में पहले से कार्यरत थे यातायात थाने।

बिहार के 28 नए जिलों में यातायात थानों ने बुधवार से काम करना शुरू कर दिया। बिहार पुलिस (Bihar Police) ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि राज्य के 15 जिलों में पहले से यातायात थाने काम कर रहे थे। अपर पुलिस महानिदेशक (यातायात) सुधांशु ने कहा कि आज से अन्य 28 जिलों में यातायात थानों ने काम करना शुरू कर दिया है। बिहार पुलिस ने कहा कि इससे इन जिलों में भी अब ट्रैफिक जाम सहित अन्य समस्याओं से लोगों को निजात मिल सकेगी। कई शहरों से वाहनों को नियंत्रित करने, प्रायः सड़क जाम रहने की शिकायत थी, जो अब यातायात थाने बनने से दूर हो जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार नए यातायात थानों के लिए 165 पद सृजित किए गए हैं। समस्तीपुर से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी ने बुधवार को नए यातायात थाने का उद्घाटन किया। ट्रैफिक थाने का नेतृत्व बंगरा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव कुमार चौधरी करेंगे। उद्घाटन के अवसर पर बड़ी संख्या में पुलिस पदाधिकारी और पुलिसकर्मी मौजूद थे।

इसी तरह पूर्वी चंपारण से मिली जानकारी के अनुसार जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल और एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने संयुक्त रूप से नए यातायात थाने का उद्घाटन किया। यहां बी बड़ी संख्या में पदाधिकारी और पुलिसकर्मी मौजूद थे। अररिया से मिली जानकारी के अनुसार जिले के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने ट्रैफिक थाने का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि अब शहर में जाम की स्थिति से नागरिकों को निजात मिलेगी और सड़क यातायात सुगम बन सकेगा। शेखपुरा में पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने ट्रैफिक थाने का उद्घाटन किया।

Akhiesh Yadav ने बता दिया यूपी में कांग्रेस को देंगे कितनी सीटें

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420