बिहार में चलती बस में किशोरी के साथ गैंगरेप, चार गिरफ्तार

बिहार में चलती बस में किशोरी के साथ गैंगरेप, चार गिरफ्तार

बिहार में चलती बस में किशोरी के साथ गैंगरेप की खबर दिल-दहला देनेवाली है। घटना मोतिहारी से बेतिया के लिए चलनेवाली बस में हुई। चार गिरफ्तार।

मोतिहारी और बेतिया के बीच चलती बस में एक 17 साल की किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना हुई है। घटना मंगलवार रात की है। इस संदर्भ में जानकारी मिली कि वह किशोरी पूर्वी चंपारण के मोतिहारी बस स्टैंड पर खड़ी थी। उसे प. चंपारण के बेतिया जाना था। पुलिस के अनुसार एक बस के ड्राइवर ने कहा कि वह बस लेकर बेतिया जा रहा है। बस का इंतजार कर रही युवती बस पर सवार हो गई। पीड़िता ने बुधवार को पुलिस को बताया कि बस में सवार होते ही उसे कोल्ड ड्रिंक्स पीने को दिया। पीते ही वह बेहोश हो गई।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसे होश आया, तो उसने पाया कि वह बस में है। बस का दरवाजा बंद था। दुष्कर्मी फरार हो चुके थे। उन्होंने दूसरे लोगों के सहयोग से दरवाजा खोलवाया। इसके बाद उसने सारी जानकारी पुलिस को दी। बाद में पुलिस ने ड्राइवर, कंडक्टर, हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आधुनिक तरीके से जांच कर रही है। घटना के बाद से लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

इस बीच राजद ने बस की तस्वीर शेयर की है। उसने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला किया है। राजद ने कहा-बिहार में राक्षसों को छूट है, चारों ओर बेटियों की अस्मत की लूट है, भाजपा-जदयू की जो सरकार है, सुशासन नहीं, यह महाजंगलराज का भूत है!

घटना की जानकारी मिलने के बाद सोशल मीडिया में लोग लगातार प्रदेश में महिला सुरक्षा की स्थिति पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। लोगों ने शराबबंदी फेल होने के आरोप भी लगाए। लोगों ने राज्य के सभी बस स्टैंड पर सुरक्षा के कड़े उपाय करने की मांग की है। सरकार के महिला सशक्तीकरण पर भी सवाल उठे हैं।

नर्स बनने पर पति ने काटा हाथ, पत्नी ने हार न मानी, देखिए जज्बा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*