बिहार में युवाओं-महिलाओं के लिए हो रोजगार की व्यवस्था : एपी पाठक

बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक और भाजपा नेता एपी पाठक वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र में महाजनसंपर्क अभियान पर हैं। थरुहट से नरकटियागंज तक किया दौरा।

बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक और भाजपा नेता एपी पाठक अपने वाल्मीकिनगर लोकसभा के महाजनसंपर्क अभियान पर है। इस कड़ी में वो थरुहट से लेकर धनहा, ठकराहा, रामनगर, नरकटियागंज आदि क्षेत्रों तक परिभ्रमण कर लोगों से मिलन जुलन कार्यक्रम कर रहें हैं।

भाजपा नेता एपी पाठक जहां भी जाते है देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा देश के विकास हेतु उनके अथक प्रयासों के बारे में जनता को बताते हैं। साथ ही केन्द्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताते है। इसी कड़ी में भाजपा नेता एपी पाठक ने नरकटियागंज के ग्रामीण इलाके में महिलाओं और युवाओं की एक भीड़ को सम्बोधित करते हुए कहा कि बिहार में बेरोजगारी की समस्या है। यहां के युवा रोजगार और शिक्षा की तलाश में दूसरी जगह पलायन कर रहे हैं। ऐसे में बिहार सरकार को शिक्षा और रोजगार देना चाहिए। इसके लिए बिहार सरकार को लघु और कुटीर उधोगों को बढ़ावा देना चाहिए। इससे बिहारियों को अन्य राज्यों में जाकर मजदूरी करने की नौबत नहीं आएगी।

भाजपा नेता एपी पाठक ने अपने संबोधन मे आगे कहा कि आज बिहार में बेरोजगारी के अलावा सफाई और स्वास्थ्य व्यवस्था ठीक न नही है ,बिहार में कृषि से संबंधित उद्योगों को लगाकर किसानों को मज़बूत करना चाहिए और रोजगार को पैदा करने की भरपूर कोशिश बिहार सरकार को करनी चाहिए।

‘पहली पीढ़ी गोली खाएगी, दूसरी जेल जाएगी और तीसरी पीढ़ी राज करेगी’

By Editor