Bihar Police ने 5 महीनों में चोरी गए 1411 मोबाइल बरामद किए

Bihar Police ने 5 महीनों में चोरी गए 1411 मोबाइल बरामद किए। मोबाइल मालिकों के चेहरे पर खुशी। समस्तीपुर पुलिस सबसे सक्रिय। पटना पुलिस का जिक्र नहीं।

Bihar Police पुलिस ने ऑपरेशन मुस्कान चला रखा है। इसके तहत चोरी गए मोबाइल को पुलिस ट्रैक करके बरामद करती है और मोबाइल के असली मालिकों को लौटाती है। इस वर्ष जनवरी से मई के बीच पांच महीनों में चोरी गए 1411 मोबाइल पुलिस ने बरामद किए और उनके असली मालिकों को लौटाए।

पटना में अपर पुलिस महानिदेशक जितेंद्र सिंह गंगवार ने सोमवार को प्रेस वार्ता करके ऑपरेशन मुस्कान की सफलता की चर्चा की। उन्होंने बताया कि जनवरी से मई के बीच 1411 मोबाइल बरामद किए गए और मोबाइल मालिकों को लौटाए गए गए।

मोबाइल बरामद करके उसके मालिकों को लौटाने में समस्तीपुर जिला टॉप पर है। छोटा जिला होने के बावजूद समस्तीपुर पुलिस ने राज्य में सबसे ज्यादा जनवरी से मई के बीच 333 बोबाइल बरामद करके उनके मालिकों को लौटाया। दूसरे नंबर पर बक्सर है। यह भी छोटा जिला है, पर यहां भी पुलिस ने 256 मोबाइल बरामद किए। कैमूर में 101 तथा रोहतास में 98 मोबाइल बरामद करके लौटाया गया। अपर पुलिस महानिदेशक की प्रेस वार्ता बिहार पुलिस के फेसबुक पर भी है। इसमें उन्होंने इन चार जिलों का ही जिक्र किया।

बिहार के अपर पुलिस महानिदेशक ने कहा कि अब राज्य में साइबर थाने खुल गए हैं। अब चोरी गए या गायब कर दिए गए मोबाइल को ट्रैक करके बरामद करने के कार्य में और भी तेजी आएगी।

बिहार पुलिस का ऑपरेशन मुस्कान अच्छा है और मोबाइल चोरी होने पर कई लोग इसकी रिपोर्ट थाने में नहीं करते, यह ठीक नहीं। उन्हें मोबाइल चोरी होने पर जरूर रिपोर्ट लिखानी चाहिए। हो सकता है आपका भी मोबाइल वापस मिल जाए।

RJD ने कहा, मणिपुर जल रहा और PM चले विदेश, क्या बोला JDU

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420