BJP के बड़े नेता की लड़कियों पर अपमानजनक टिप्पणी फिर वायरल

BJP के बड़े नेता की लड़कियों पर अपमानजनक टिप्पणी फिर वायरल। कांग्रेस ने पूछा नीतीश पर सवाल उठानेवाले कैलाश विजयवर्गीय पर चुप क्यों?

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव, बंगाल के प्रभारी और मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय के एक पुराने वीडियो को फिर से जारी करके कांग्रेस ने मीडिया से पूछा है कि जो नीतीश कुमार से इस्तीफा मांग रहे हैं, वे विजयवर्गीय पर चुप क्यों रहे? उन्होंने मीडिया को घेरते हुए कहा कि भाजपा के बड़े नेता हैं, मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं, उनकी भाषा पर मीडियावाले सवाल क्यों नहीं पूछ रहे।

कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने कैलाश विजयवर्गीय का एक पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें विजयवर्गीय कह रहे हैं कि लड़कियां कभी भी ब्वाय फ्रेंड बदल लेती हैं। इसके बाद वीडियो में विजयवर्गीय खिलखिला कर हंसते दिख रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता विजय वर्गीय ने वीडियो जारी करते हुए लिखा-ये कैलाश विजयवर्गीय है भाजपा के बड़े नेता है CM बनने के सपने पाले बैठे है और लड़कियों के प्रति इनकी सोच सुन लीजिये तो आपके कान से खून निकलने लगेगा! नीचता की हद में गिर कह रहे है लड़कियाँ कभी भी Boy Friend बदल लेती हैं। धिक्कार है ऐसे नेताओ पर,गोदी मीडिया और एंकर पर जो नीतीश जी को माफ़ी माँगने के बाद भी उन्हें कोस रहे है पर कैलाश पर चुप हैं।

दरअसल एक साल पहले 2022 में जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ गठबंधन तोड़कर राजद के साथ मिल कर सरकार बनाई, तब अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने इसकी तुलना लड़कियों के ब्वाय फ्रेंड कभी भी बदलने से तुलना की।

कांग्रेस के किसी राष्ट्रीय प्रवक्ता ने पहली बार नीतीश कुमार का बचाव किया है। इससे पहले कल ही सपा सांसद और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने खुलकर नीतीश कुमार का पक्ष लिया था और कहा था कि नीतीश कुमार सेक्स एडुकेशन पर बोल रहे थे। इसमें कोई गलती नहीं है। भारत में जनसंख्या लगातार बढ़ रही है और समाज में सेक्स एडुकेशन पर चर्चा जरूरी है। राबड़ी देवी ने कहा था कि नीतीश कुमार ने माफी मांग ली है, इसलिए इसे तूल नहीं देना चाहिए।

यूपी में 1200 में सिलिंडर देनेवाली BJP ने MP में 450 में देने का किया वादा

By Editor