BJP के विजय सिन्हा के आरोप पर मंत्री शीला मंडल का कड़ा सवाल

BJP के विजय सिन्हा के आरोप पर मंत्री शीला मंडल का कड़ा सवाल

पूर्व स्पीकर और विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने महागठबंधन सरकार पर आरोप लगाया, तो जदयू की तरफ से जवाब देने के लिए आगे आईं मंत्री शीला मंडल।

आज भाजपा के कई नेताओं के साथ पूर्व स्पीकर और विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और महागठबंधन सरकार पर 2020 चुनाव के जनादेश का उल्लंघन करने का आरोप लगाया। जवाब देने के लिए जदयू नेता और राज्य सरकार में परिवहन मंत्री आगे आईं और भाजपा नेताओं से कड़े अंदाज में पूछा-2017 में महागठबंधन तोड़ कर सरकार बनायी गई, तो सम्मान की बात थी, तो अब अपमान कैसे हुआ?

जदयू प्रदेश मुख्यालय में गुरुवार को कार्यकर्ताओं के दरबार में माननीय मंत्री कार्यक्रम में परिवहन मंत्री शीला मंडल सम्मिलित हुई। उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों से आए कार्यकर्ताओं एवं आम लोगों की समस्याओं को सुनकर समाधान किया।
परिवहन मंत्री शीला मंडल ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जनादेश के अपमान और विश्वासघात की बात बिल्कुल गलत है। 2017 में महागठबंधन तोड़ कर सरकार बनायी गयी तो सम्मान की बात थी तो अब अपमान कैसे हुआ? पहले विधानसभा के 126 सदस्यों की ताकत जनता की सेवा कर रहे थे, अब 164 की ताकत से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का विकास किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि डबल इंजन से बिहार का विकास दोगुनी गति से करने के लिए 2017 में हम फिर से एनडीए के साथ गए थे पर भाजपा ने हमें फंसा लिया था। आज तो देश के इतिहास को ही बदलने की बात हो रही है।

मंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा कि हमारे मुख्यमंत्री में देश का प्रधानमंत्री बनाने की तमाम खूबियां मौजूद हैं। बिहार के जनप्रिय नेता नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने की तमाम योग्यता रखते हैं। हमारे मुख्यमंत्री ने प्रदेश में सभी वर्ग, जाति, धर्म और संप्रदाय के लोगों को जोड़ने का काम किया है। हमारे जैसे जदयू के तमाम कार्यकर्ता और देश की जनता चाहती है कि इनके द्वारा लाल किले से राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाए। इस अवसर पर प्रदेश महासचिव लोक प्रकाश सिंह मौजूद थे।

2020 के जनादेश का उल्लंघन कर बनी महागठबंधन सरकार : सिन्हा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*