BJP को JDU का करारा जवाब, नीतीश को न सिखाएं शासन करना

BJP को JDU का करारा जवाब, नीतीश को न सिखाएं शासन करना

BJP समर्थक दो दिन से सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार के खिलाफ अभियान चला रहे हैं। आज JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने खुद आगे आ कर दिया करारा जवाब। नसीहत भी दी।

Lalan Singh

जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना में भर्ती की पुरानी प्रक्रिया को खारिज कर नई अग्निपथ योजना शुरू की है, तब से उसका भारी विरोध हो रहा है। विरोध का केंद्र बिहार बन गया है। इससे भाजपा समर्थक बेहद नाराज हैं। वे पिछले दो दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कमजोर, दिशाहीन शासक साबित करने में जुटे हैं। आज भी भाजपा समर्थक नीतीश कुमार को cunning (धूर्त) की संज्ञा दे रहे हैं। नीतीश कुमार की आंदोलनकारियों के प्रति नरमी को प्रधानमंत्री मोदी के प्रति विश्वासगात भी बता रहे हैं। जब आज भी नीतीश कुमार के खिलाफ भाजपा समर्थकों का अभियान जारी रहा, तो खुद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मोर्चा संभाल लिया। उन्होंने न सिर्फ करारा जवाब दिया, बल्कि भाजपा को नसीहत भी दी कि युवाओं के भविष्य की चिंता करो। उन्होंने अग्निपथ योजना के नाम पर ठेका प्रथा लाने का फिर विरोध भी किया।

आज जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अपना वीडियो जारी किया और कहा- आदरणीय मुख्यमंत्री @NitishKumar जी के नेतृत्व में शासन-प्रशासन के लोग बखूबी अपना काम कर रहे हैं। देशभर में सुदृढ़ प्रशासनिक व्यवस्था के लिए बिहार को पुरस्कृत भी किया गया है। सरकार पर आरोप लगाने वालों को आत्ममंथन कर छात्रों-युवाओं के भविष्य पर विचार करना चाहिए। ये है उनका वीडियो-

दरअसल भाजपा समर्थक चाहते हैं कि नीतीश कुमार अग्निपथ योजना का उसी तरह समर्थन करें, जैसे भाजपा के मंत्री, नेता दिन-रात लाभ बता रहे हैं। जबकि जदयू ने अग्निपथ योजना को वापस करने की मांग कर दी है। जदयू समर्थक भी अपने अध्यक्ष ललन सिंह की तरह अग्निपथ योजना को युवाओं के साथ औक देश के साथ भी धोखा बता रहे हैं। केंद्र की यह योजना भाजपा और जदयू में तनाव का नया कारण बन गया है। देखिए, यह तनाव कितना बढ़ता है।

असाधारण : आचार्यश्री चंदना जी से जुड़ने के लिए त्याग दिया तेरापंथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*