BJP में हड़कंप : पिछले मंत्री के कार्यों की होगी जांच : कांग्रेसी मंत्री

BJP में हड़कंप : पिछले मंत्री के कार्यों की जांच करेंगे : कांग्रेसी मंत्री

राहुल गांधी से ईडी की लंबी पूछताछ, राबड़ी आवास में सीबीआई छापे के बाद नया खेल हो सकता है। बिहार के कांग्रेसी मंत्री के बयान से भाजपा में हड़कंप।

बिहार में कांग्रेस के मंत्री अफाक आलम के बयान से राजनीतिक क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। पशुपालन मंत्री अफाक आलम ने कहा कि एनडीए शासन के कार्यों की जांच होगी। अगर गड़बड़ी मिली, तो निश्चित रूप से कार्रवाई होगी। बिहार सरकार में कांग्रेस को दो मंत्री है। अफाक आलम के अलावा कांग्रेस के मुरारी गौतम नीतीश सरकार में पंचायती राज मंत्री बने हैं। इस विभाग के मंत्री पिछली सरकार में भाजपा नेता सम्राट चौधरी थे।

कांग्रेस के मंत्री के बयान के बाद माना जा रहा है कि पिछली सरकार में भाजपा के सभी मंत्रियों की फाइल खोली जाएगी। राजनीतिक विश्लेषक मान रहे हैं कि गड़बड़ियों का मिलना तय है। ऐसे में भाजपा के कई बड़े नेता फंस सकते हैं। इसे केंद्रीय एजेंसी के जरिये दबाव बनाने के काट के रूप में भी कई लोग देख रहे हैं। जो भी हो, लेकिन भाजपा के कई पूर्व मंत्रियों की परेशानी बढ़ सकती है।

कांग्रेस के मंत्री अफाक आलम ने पहल कर दी है। कांग्रेस के दूसरे मंत्री भी वही करेंगे, क्योंकि यह पार्टी की नीति का मामला है। कांग्रेस ने भाजपा के पूर्व मंत्रियों को घेरा, तो न सिर्फ इससे कांग्रेस की इमेज अच्छी होगी, बल्कि उसे अपने विस्तार में भी मदद मिलेगी। राजद के मंत्री भी जल्द ही इसी तरह पिछले भाजपाई मंत्रियों की फाइल खालवाएं तो किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए।

इस बीच आज जदयू कोटे के मंत्री अशोक चौधरी ने पार्टी कार्यालय में भाजपा पर जबरदस्त हमला बोला। कहा- एडीआर की रिपोर्ट देख ली जाए कि सबसे ज्यादा दागदार व्यक्तियों को किसने चुनाव में खड़ा किया। जंगलराज संबंधी भाजपा नेताओं के बयान पर उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी के नाम ला एंड ऑर्डर का बिहार में पेटेंट है। भाजपा के लोग बतावे की 2015 के नवंबर से 2017 के जून तक बिहार में कौन सी बड़ी घटना हुई।

6000 लोगों ने SC को लिखा, रेप के गुनहगारों की सजा माफी रद्द हो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*