BJP MLA को खदेड़ा, कहा, वोट मांगने आया, तो देख लो लाठी

BJP MLA को खदेड़ा, कहा, वोट मांगने आया, तो देख लो लाठी

कोरोना महामारी में मोदी सरकार की विफलता का असर दिखने लगा है। आज भाजपा विधायक को गांववालों ने खूब खरी-खोटी सुनाई। कहा, दुबारा आया, तो देख लो लाठी।

भाजपा का आईटी सेल और नेशनल मीडिया का बड़ा हिस्सा जितना भी कहे कि सिस्टम फेल हुआ है। लेकिन लोग मान रहे हैं कि मोदी सरकार फेल हुई है। आज इसका नजारा उत्तराखंड में दिखा। प्रदेश के झाबरेरा (हरिद्वार) में भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल को देखते ही गांववाले भड़क गए। गांववालों ने भाजपा विधायक को घेर लिया।

ग्रामीणों ने कहा कि अभी आप विधायक हैं।इसीलिए हम सम्मान कर रहे हैं। कल आप विधायक नहीं रहेंगे। फिर विधानसभा चुनाव होगा, आप तब गांव में वोट मांगने मत आना। अगर आए, तो देख लो दरवाजे पर मोटा लठ रखा है। ग्रामीणों ने भाजपा विधायक की बोलती बंद कर दी। जो गांववाले पहले विधायक जी को देखकर हाथ जोड़कर खड़े रहते थे, वे उंगली तान कर सवाल-जवाब कर रहे हैं। कई ग्रामीणों ने सिर मुंडा रखा है, जिसका अर्थ है कि वहां किसी की मौत भी हुई है।

ग्रामीणों का आरोप था कि महामारी में विधायक ने गांव के लिए कुछ नहीं किया। लोग दवा और इलाज के बिना मर रहे हैं। शव जलाना मुश्किल है। भाजपा विधायक जब गांव पहुंचे, तो एक साथ ग्रामीणों ने घेर कर विरोध किया। सोशल मीडिया पर देखते-देखते इसका वीडियो वायरल हो गया। पत्रकार रवि नायर ने वीडियो ट्विट किया।

यूपी सरकार ने विध्वंस कर दी 100 साल पुरानी मस्जिद

शाहिद शेख ने कहा- लोग धीरे-धीरे समझ रहे हैं। धीरे-धीरे उनके दिमाग में जो सांप्रदायिक जहर भरा गया था, वह उतर रहा है। कई लोगों ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की उलटी गिनती शुरू हो गई है। कई लोगों ने कहा कि नेताओं को जिम्मेवार बनाना होगा। हर बार चुनाव में वे फर्जी मुद्दों के जरिये लोगों का बरगला देते हैं।

इससे पहले पश्चिमी उत्तर प्रदेश, हरियाणा और पंजाब में कई विधायकों को किसानों ने गांव में प्रवेश करने से रोका था। लेकिन अब महामारी को लेकर आम लोग भाजपा विधायकों से सवाल करने लगे हैं। इस बीच नए सर्वे में प्रधानमंत्री मोदी की सोकप्रियता घटने के भी स्पष्ट संकेत मिले हैं। वैक्सीन की कमी ने बी लोगों के गुस्से को बढ़ाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*