Breaking : प्रियंका फिर हिरासत में, पुलिस लाइन ले जाया गया

Breaking : प्रियंका गांधी फिर गिरफ्तार, लखनऊ ले गई पुलिस

अभी-अभी मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को यूपी पुलिस ने आगरा में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस लाइन ले जाया गया है।

आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को यूपी पुलिस ने उस समय हिरासत में ले लिया, जब वे पुलिस हिरासत में मृत अरुण वाल्मीकि के परिजनों से मिलने आगरा पहुंची थीं। न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार उन्हें पुलिस लाइन ले जाया गया है। हिरासत के वक्त सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता प्रियंका गांधी की कार के साथ योगी सरकार तेरी तानाशाही नहीं चलेगी का नारा लगा रहे थे।

कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को हिरासत में लिये जाने की कड़ी निंदा की है। मालूम हो कि यहां के थाने के मालघर से 25 लाख रुपए की चोरी हो गई। इस मामले में फजीहत होने पर पुलिस ने सफाईकर्मी अरुण वाल्मीकि को हिरासत में लिया। उसे कल शाम हिरासत में थाने में रका गया। आज उसकी मौत की खबर आई। इसके बाद यूपी की सियासत नए सिरे से गरमा गई। प्रियंका गांधी ने कहा कि थाने में किसी को पीट-पीट कर मार देना कहां का न्याय है। फिर वे पीड़ित परिजनों से मिलने निकल पड़ीं। लेकिन योगी सरकार ने इसकी इजाजत नहीं दी।

इससे पहले लखीमपुर की घटना के बाद भी प्रियंका गांधी को पीड़ित परिजनो से मिलने से रोका गया ता। पुलिस ने सीतापुर में उन्हें हिरासत में लेकर कई दिनों तक पुलिस लाइन में रखा था। देशभर में बवाल होने पर बाद में छोड़ा था।

अब लगता है वाल्मीकि दिवस के दिन सफाईकर्मी अरुण वाल्मीकि की मौत का मामला तूल पकड़ेगा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि यूपी में पूरी तरह पुलिस राज कायम कर दिया गया है। भाजपाई हुकूमत की हिरासत कैद कर सकती है, लेकिन हमारे हौसले को पस्त नहीं कर सकती। हमारी न्याय की अन्याय के खिलाफ जंग जारी रहेगी, हम अन्याय के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे।

हिरासत में वाल्मीकि की मौत, प्रियंका को फिर रोका, हंगामा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*