छौड़ादानो में नविवाहिता की कथित हत्या से मचा बवाल

छौड़ादानो में नविवाहिता की कथित हत्या से मचा बवाल

छौड़ादान से नेकमोहम्मद की रिपोर्ट

पूर्वी चम्पारण के दरपा थाना क्षेत्र के गांव बखतौरा मे नवविवाहिता सीता कुमारी अपनी ससुराल में मृत पायी गयी. उधर नविवाहिता के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गयी है.

सकलदेव पासवान की पुत्री सीता कुमारी घर मधुरी पोस्ट गौरी पुर थाना प्रषोतमपुर जिला पछमी चम्पारण की शादी दिनेश पासवान घर बखतौरा थाना दरपा जिला पूर्वी चम्पारण के साथ बहुत धूमधाम से हुयी थी।

दिनांक–28 –5–2021 को सीता कुमारी तथा दिनेश पासवान के माता पिता की सहमति से हिन्दू रीति-रिवाज से शादी हुयी थी। दोनो पत्नि-पति दाम्पत्य जीवन खुशी खुशी निभा रहे थे । पति पत्नी मे कुछ कहा-सुनी हुयी. नवविवाहिता सीता कुमारी के ससुर सकलदेव पासवान, सास, पति दिनेश पासवान, जगत पासवान, उमेश पासवान सभी साकिन बखतौरा पर नवविवाहिता के पिता सकलदेव पासवान ने दरपा थाना को अपने लिखित में बताया है कि सभी नामजद अभियुक्त सीता कुमारी को गले मे रस्सी का फंदा लगा कर हत्या कर दीय।

आवेदन में कहा गया है कि हत्या कर के मृतिका को लुकमाई के सरेह की झाड़ी मे छुपा दिया गया था । लोगों के शोर मचाने पर कुछ लोग वहां पहुंच गये. पुलिस को इस की सूचना मिलते ही लास को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मे भेज दिया है ।इस की जानकारी दरपा थाना पुलिस ने दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*