बुजुर्ग महिला के चेहरे पर पेशाब करनेवाला धराया, नौकरी से बरखास्त

बुजुर्ग महिला के चेहरे पर पेशाब करनेवाला धराया, नौकरी से बरखास्त

शंकर मिश्रा ने हवाई जहाज में बुजुर्ग महिला के चेहरे और शरीर पर पेशाब कर दिया। उसे बचाने की कोशिश की गई। हंगामे के बाद गिरफ्तार। नौकरी से बाहर।

संयोग से उसका नाम शंकर मिश्रा है। अगर मिश्रा के बदले मिर्जा होता तो मीडिया में कैसा हंगामा होता, इसकी कल्पना पाठक कर सकते हैं। शंकर मिश्रा ने न्यूयार्क से दिल्ली आ रही फ्लाइट में एक बुजुर्ग महिला के चेहरे और शरीर पर पेशाब कर दिया। एयर इंडिया के क्रू मेंबर शंकर मिश्रा को बचाने का प्रयास करते रहे। इसके लिए उन्होंने बुजुर्ग महिला पर समझौते का दबाव बनाया। बहरहाल मामला खुल जाने के बाद शंकर मिश्रा को बैंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी से बचने के लिए शंकर लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था।

शंकर मिश्रा और बुजुर्ग महिला बिजनेस क्लास में सफर कर रहे थे। शंकर मिश्रा ने फ्लाइट में ही शराब पी और सोने के लिए लाइट कम किए जाने पर बुजुर्ग महिला के चेहरे, शरीर पर पेशाब कर दिया। क्रू मेंबर महिला के वाश रूम ले गए और पहनने के लिए दूसरे कपड़े दिए। महिला सदमे है। शंकर मिश्रा के बाप ने बेटे को बचाने के लिए कहा कि मामला वसूली का है।

इधर, शनिवार को मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शंकर मिश्रा को उसकी कंपनी ने बरखास्त कर दिया है। वह अमेरिकी कंपनी वेल्स फरगो की भारतीय इकाई का वाइस प्रेसिडेंट था। यह कंपनी फाइनेंस सेक्टर की है। कंपनी ने उसे बरखास्त करते हुए कहा कि कंपनी को शंकर मिश्रा की करतूत पर बेहद अफसोस है।

गोदी चैनल चुप हैं। हो सकता है, वह बुजुर्ग महिला की कोई गलती ढ़ूंढ़ने में लगा हो और गलती मिलते ही शंकर मिश्रा की करतूत को कम गंभीर साबित करने के लिए महिला को ही दोषी ठहराने लगे, जैसा कि हाल में दिल्ली में एक युवती को कार से घसीटने में मृतका को नशे में बता कर उसे ही दोषी बताने की चेष्टा की गई। बाद में पता चला कि मृतका ने शराब का सेनव नहीं किया था।

बिहार में Caste Census शुरू, जोश में Tejashwi, BJP का नो बॉल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*