बुंदेलखंड : अखिलेश को सुनने ऐसी भीड़ जैसे साइकिल की आंधी

बुंदेलखंड : अखिलेश को सुनने ऐसी भीड़ जैसे साइकिल की आंधी

अखिलेश यादव की बुंदेलखंड की सभाओं में इतनी भीड़ उमड़ रही है जैसे साइकिल की आंधी चल रही हो। गोदी मीडिया ने नहीं दिखाया। वीडियो देखिए, खुद फैसला करिए।

बुंदेलखंड में अखिलेश को सुनने उमड़ी भीड़।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव की बुंदेलखंड की सभाओं में उमड़ी भीड़ रिकॉर्डतोड़ है। पूर्वांचल में उनकी सभाओं में काफी भीड़ थी, पर बुंदेलखंड में लगता है सपा और साइकिल की आंधी चल रही हो। आप खुद वीडियो देखिए और फैसला करिए।

अखिलेश यादव दो दिनों से बुंदेलखंड में हैं। कल उन्होंने महोबा में रैली की और आज ललितपुर में रैली हुई। दोनों रैलियों में भीड़ और उसका जोश बहुत कुछ बता देता है। खास बात यह कि अखिलेश की सभाओं के लिए न तो सरकारी बस जब्त किए जा रहे हैं और न ही मनरेगा मजदूरों को आने का फरमान दिया जा रहा है। लोग स्वतः आ रहे हैं।

अखिलेश यादव अपनी रैलियों में मोदी-योगी सरकार पर जमकर हमले कर रहे हैं। ललितपुर में उन्होंने कहा-ये कहते हैं कि उत्तर प्रदेश में दमदार सरकार है, यह दमदार सरकार नहीं, इनके पास दमदार झूठ है। उनके भाषण के दो पक्ष हैं। एक तरफ वे दलित-पिछड़ों की एकता पर जोर दे रहे हैं और दूसरी तरफ किसान, बेरोजगार युवा के मुद्दे उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनी, तो ऐसी व्यवस्ता होगी कि बुंदेलखंड के किसान साल में दो फसलें उगा सकें।

अखिलेश यादव की सभाओं में उमड़ती भीड़ बता रही है कि योगी सरकार से नीचे जनता में काफी नाराजगी है और लोग बदलाव चाहते हैं। उनकी सभाओं की भीड़ अब एक पैमाना बन गई है, जिसे किसी दूसरे दल के लिए पार करना शायद ही संभव हो।

अखिलेश की सभाओं की भीड़ की चर्चा देश के गोदी चैनल नहीं कर रहे हैं। इन चैनलों में भाजपा के विज्ञापन भरे हैं। लेकिन सोशल मीडिया और डिजिटल मीडिया, यूट्यूब चैनलों के जरिये बात लोगों तक पहुंच रही है।

सिकुड़ता लोकतंत्र : संसद में रोक के खिलाफ पत्रकारों का प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*