बुर्कावाली महिला को बंदूक की नोक पर बोलवाया जय माता दी

बुर्कावाली महिला को बंदूक की नोक पर बोलवाया जय माता दी। जयपुर-मुंबई ट्रेन में जिस RPF जवान ने तीन मुस्लिमों की हत्या की उसकी एक और करतूत सामने आई।

आपको याद होगा 17 दिन पहले 31 जुलाई को जयपुर-मुंबई ट्रेन में RPF जवान चेतन सिंह चौधरी ने अपने सीनियर सहित तीन मुस्लिमों की हत्या कर दी थी। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक चेतन सिंह ने एक बुर्काधारी महिला को रायफल की नोक पर जय माता दी कहने के लिए बाध्य किया था। यह जानकारी घटना की जांच करनेवाली पुलिस टीम को मिली। जांच टीम ने उस बुर्काधारी महिला को भी खोज निकाला तथा उसका बयान भी दर्ज कर लिया है। मालूम हो कि आरपीएफ जवान चेतन सिंह ने अपने सीनियर सहायक उप-निरीक्षक टीकाराम मीणा और तीन मुस्लिम यात्रियों- अब्दुल क़ादर मोहम्मद हुसैन भानपुरावाला, सैयद सैफ़ुद्दीन और असगर अब्बास शेख़ को गोली मारी थी, जिससे सभी की मौत हो गई थी।

इंडियन एक्सप्रेस ने पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर लिखा है कि घटना की जांच करनेवाली GRP, बोरीवली (Borivali), जो घटना की जांच कर रही है, उसने बुर्काधारी महिला की पहचान की तथा उनसे संपर्क करके उनका बयान भी दर्ज किया है। बुर्काधारी महिला को पुलिस ने चश्मदीद गवाह बनाया है। महिला के साथ जो हुआ, उसका सीसीटीवी कैमरे से फुटेज भी पुलिस को मिल गया है।

आरपीएफ जवान ने जिस तरह चुन-चुन कर मुस्लिमों की हत्या की, उससे देश हिल गया था। हालांकि राइट विंग ने जवान को मानसिक रूप से बीमार बता कर उसका बचाव करने की कोशिश की, लेकिन रेलवे पुलिस ने मेडिकल जांच कराई, जिसमें उसके मानसिक रूप से बीीमार होने के कोई लक्षण नहीं मिले। अब साफ हो गया है कि वह मुस्लिमों के खिलाफ नफरत के कारण की गई हत्याएं हैं। जघन्य हेट क्राइम है।

नूह हिंसा का आरोपी बिट्टू बजरंगी फरीदाबाद से गिरफ्तार

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420