भाजपा के अमित मालवीय का झूठ फिर धराया, हो गई थू-थू

भाजपा के अमित मालवीय का झूठ फिर धराया, हो गई थू-थू। सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा #अमित_मालवीय_माफ़ी_मांग । सचिन पायलट ने धर लिया।

वैसे तो भाजपा आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय का झूठ बोलने में देश में किसी से मुकाबला नहीं है। वीडियो को आधा-अधूरा दिखाना, तथ्यों को तोड़ना-मरोड़ना ही उनका काम है, पर इस बार फंस गए। इस बार उन्होंने राजस्थान के कांग्रेस नेता सचिन पायलट के पिता राजेश पायलट के बारे में झूठ बोल दिया, तो सचिन पायलट ने धर लिया। मालवीय ने लिखा कि राजेश पायलट ने मार्च, 1966 में मिजोरम में बम गिराए थे। इसके बाद तो बवाल हो गया। खुद सचिन पायलट ने ट्वीट किया और कहा कि उनके पिता राजेश पायलट ने अक्टूबर में वायु सेना स्वाइन की थी, तो वे मार्च में ही मिजोरम में कैसे बम गिरा रहे थे। सचिन ने करारा जवाब दिया, फिर तो सोशल मीडिया में #अमित_मालवीय_माफ़ी_मांग ट्रेंड करने लगा।

इस हैशटैग पर तमाम लोग अमित मालवीय से माफी मांगने को कह रहे हैं। अनंतराम तंवर ने लिखा-हीरो बनने के चक्कर मे झुठ मत फैलाओ अमित मालवीय। लोकेंद्र गुर्जर ने लिखा-मोदी जी की आईटी सेल के अमित मालवीय का एक और बड़ा झूठ पकड़ा गया। ये लोग झूठ बोलने और झूठ फैलाने वाली फैक्टरी के कारिंदे हैं। शर्म मगर इन्हें नहीं आती …। एक ने लिखा-स्व. श्री राजेश पायलट जी 29 अक्टूबर 1966 को भारतीय वायु सेवा में कमीशन हुए थे फिर 5 मार्च 1966 मैं बमबारी कैसे करते हैं।

अग्रवाल समाज की चेयरपर्सन शशि गुप्ता ने लिखा-अमित मालवीय तुमने जो किया है,वह बेहद गिरी हुई सोच का व्यक्ति ही कर सकता है। राजेश पायलट जी बहुत महान और जनप्रिय व्यक्तित्व वाले थे। गुप्ता ने अपना वीडियो भी जारी किया है। राजपाल गुर्जन ने कहा-किसान मसीहा स्व. श्री राजेश पायलट पर #अमित_मालवीय द्वारा बेबुनियाद आरोप लगाना असहनीय है। मालवीय को पूरे देश से माफी मांगनी होगी।

इसके साथ ही सोशल मीडिया में कह रहे हैं कि अब भाजपा को विधानसभा चुनाव में बुरी तरह हराना होगा। आज जिस तरह सोशल मीडिया में राजस्थान के हर वर्ग के लोग राजेश पायलट के योगदान को याद कर रहे हैं और उन्हें बदनाम करने की कोशिश का विरोध कर रहे हैं, उससे अमित मालवीय का मकसद उल्टा हो गया। अमित ने भाजपा के खिलाफ न सिर्फ गुर्जर समुदाय को खड़ा कर दिया, बल्कि आम लोगों को भी झूठ के खिलाफ बोलते देखा जा रहा है।

बुर्कावाली महिला को बंदूक की नोक पर बोलवाया जय माता दी

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420