आदापुर व छौड़ादानो में स्वतंत्रता दिवस पर शान से लहराया तिरंगा

पूर्वी चंपारण के आदापुर और छौड़ादानो में स्वतंत्रता दिवस की धूम रही। आदापुर की बखरी पंचायत में तथा छौड़ादानो के भेलवा मदरसा में भी लहराया तिरंगा।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के आदापुर और छौड़ादानो में तिरंगा झंडा 15 अगस्त को शांति पूर्वक फहराया गया। आदापुर के बखरी पंचायत में पंचायत भवन में तथा छौड़ादानो के भेलवा पंचायत भेलवा गांव मदरसा में शांति पूर्व के माहौल में झंडोत्तोलन हुआ। बखरी पंचायत के मुखिया अख्तर शाह और मदरसा के नाजिम कारी मकसूद आलम ने 15 अगस्त को झंडा फहराया जिसमें बखरी पंचायत के पंचायत भवन के प्रांगण में हर वर्ग को लोग शामिल थे।

मुखिया ने अपने संबोधन में कहा कि इस पंचायत में विकास होता रहेगा। आप लोग मिलजुल कर रहे हैं, आपसी सौहार्द बना कर रखें। वहीं बेलवा मदरसा के नाजिम मोहम्मद कारी मकसूद आलम ने बताया कि मदरसा में बच्चों को तालीम देने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी और हमेशा अच्छा से अच्छा बच्चों की पढ़ाई की जाएगी। बच्चों को रहने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

नूह हिंसा का आरोपी बिट्टू बजरंगी फरीदाबाद से गिरफ्तार

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420