चंपारण मटन की अभिनेत्री फलक खान को राजद ने किया सम्मािनित

ऑस्कर के लिए नामित फिल्म ‘चंपारण मटन’ की अभिनेत्री फलक खान को राजद ने किया सम्मािनित। प्रदेश अध्यक्ष जगदनानंद सिंह ने किया सम्मानित।

फिल्म ‘चंपारण मटन’ की अभिनेत्री फलक खान को उनके अद्वितीय अभिनय द्वारा बिहार को अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए आज राजद के प्रदेश कार्यालय में महिला राजद द्वारा आयोजित एक समारोह में सम्मानित किया गया। इस अवसर पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने फलक खान को शॉल एवं लालू प्रसाद की जीवनी वाली पुस्तक देकर उन्हें सम्मानित किया। इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक, बिनू यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष वृषण पटेल, अशोक सिंह, डॉ तनवीर हसन , प्रधान महासचिव रणविजय साहू, प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन, महिला राजद के प्रदेश अध्यक्ष रितु जायसवाल सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

मुजफ्फरपुर की रहने वाली फलक खान ने फिल्म ‘चंपारण मटन’ में अपने बेहतरीन अभिनय के माध्यम से कोविड-19 के समय की एक सच्ची कहानी को प्रस्तुत किया था, जिसके लिए इस फिल्म को ‘ऑस्कर के स्टूडेंट एकेडमी अवार्ड 2023 के सेमीफाइनल में स्थान मिला था।

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और अन्य नेताओं ने फिल्म की चर्चा के साथ ही चंपारण मटन की विशेषता भी जताई। राजद अध्यक्ष ने कहा कि चंपारण गांधी की भूमि है, अहिंसा की भूमि है। आज देश में हिंसा की प्रवृत्ति को बढ़ावा दिया जा रहा है। विभिन्न धर्मों में कटुता पैदा की जा रही है। इसका भी जवाब कंपारण ही देगा।

इस अवसर पर अभिनेत्री फलक खान ने कहा कि चंपारण के जानवरों का भोजन आर्गेनिक है। चंपारण मटन बनाने का तरीका भी विशेष है, इसलिए देश में इसकी अलग पहचान है। उन्होंने फिल्म की जिस प्रकार सराहना हो रही है और लोगों का प्यार मिला है, उसके लिए सबका आभार जताया। राजद ने कहा कि उसका जोर बिहार की प्रतिभा को आगे बढ़ाना है। इसके लिए सरकार भी प्रयासरत है।

14 विधानसभा क्षेत्रों में JDU की कर्पूरी चर्चा, अतिपिछड़ों की दिखी भीड़

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420