पूर्वी चंपारण : पकड़िया घाट पुल हुआ जर्जर, हो सकता है हादसा

पूर्वी चंपारण के छौड़ादानो में जयनगर-जुआफर के बीच तियर तियर नदी पर बना पुल जर्जर हो गया है। बीच में धंस चुका है पुल। कब भी भयंकर हादसा हो सकता है।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानो प्रखंड क्षेत्र में जयनगर जुआफर से जो रोड तियर नदी पुल के पास जाती है, वहां बना पुल जर्जर हो गया है। इस पुल पर कभी भी भयंकर हादसा हो सकता है। यह पुल लोगों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। पुल दोनों तरफ अपनी पुरानी स्थिति में है तथा बीच में नीचे की तरफ धंस गया है जिससे आवागमन में काफी परेशानी हो रही है। इस पुल पर वाहन का चलना मुश्किल है। अगर वाहन चले तो वाहन के साथ-साथ पुल भी गिर सकता है।

इस क्षेत्र से तीन बार सांसद रह चुके संजय जायसवाल की नजर इस पुल पर नहीं पड़ती है। जो व्यक्ति तीन-तीन बार सांसद रह चुका है, फिर भी पुल पर कभी ध्यान ना दे, तो क्या कहा जाए। कई लोगों ने कहा कि वे सांसद का ध्यान आकृष्ट करना चाहते हैं कि पकड़िया घाट पुल का मरम्मती करायें। अगर पुल की मरम्मती नहीं हुई तो कभी भी हादसा हो सकता है।

जनता के प्रति जवाबदेही से भागते प्रत्यय अमृत, ट्विटर पर क्यों नहीं

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420