छौड़ादानो : छठ से पहले RPF का यात्री सुरक्षा जागरुकता अभियान

छौड़ादानो : छठ से पहले RPF का यात्री सुरक्षा जागरुकता अभियान। दिवाली-छठ मनाने हजारों की संख्या में दिल्ली-पंजाब से आते हैं चंपारण के लोग।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के आदापुर-छौड़ादानो में रक्सौल आरपीएफ के द्वारा सुरक्षा अभियान चलाया गया है। रक्सौल आरपीएफ थाना अध्यक्ष एस के मिश्रा ने आदापुर तथा छोड़ादोनों में रेलवे गुमटी पर भीड़ जुटा कर यात्री सुरक्षा के संबंध में ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्री तथा स्थानीय ग्रामीणों को सजग किया। इस अवसर पर आदापुर प्रखंड की मुखिया मंजू देवी तथा छौड़ादानो प्रखंड की भेलवा पंचायत के पूर्व मुखिया जिकरुल्लाह अंसारी, भेलवा पंचायत वार्ड नंबर 7 के वार्ड सदस्य जलील राय तथा बहुत से ग्रामीण भी उपस्थित थे।

यात्री सुरक्षा के संबंध में बताया कि किसी अनजान व्यक्ति से खाने पीने वाला सामान ना लें तथा ना खाएं। अपराधी गिरोह खाने-पीने के सामान में नशा मिला कर यात्री को बेहोश कर देते हैं और सामान लूट लेते हैं। अनावश्यक रूप से रेलगाड़ी की खतरे की जंजीर का प्रयोग ना करें, चलती गाड़ी पर ना चढ़े, रेलगाड़ी के पायदान पर यात्रा न करें। आनाशक रूप से रेलवे ट्रैक पार ना करें। रेलवे लाइन पर ना बैठे हैं ना सोएं। आवश्यक रूप से रेलवे ट्रैक पर मोबाइल तथा इयरफोन का प्रयोग ना करें। रेलवे ट्रेक के किनारे मवेशी या कोई जानवर ना चरायें। चलती गाड़ी पर पत्थर ना फेंके।

राहुल, अखिलेश समेत कई बड़े नेताओं के फोन पर जासूसी हमला

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420