छौड़ादानों में मेन रोड पर नाले का पानी, मोतिहारी जानेवाले परेशान

पूर्वी चंपारण के छौड़ादानो के गुलरिया में नाले का पानी मेन रोड पर खुलेआम बहाया जा रहा है। कचहरी और मोतिहारी जानेवाले राहगीर परेशान हैं।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानो प्रखंड में नाले का पानी मेन रोड पर खुलेआम बहाया जा रहा है। जिससे आम राहगीरों को नाले के गंदे पानी से काफी परेशानी हो रहा है। गुलरिया गांव मटोर चौक से दक्षिण कुछ ही दूरी पर स्थित है। इस गांव का नाले का पानी मेन रोड पर लाकर छोड़ दिया गया है जिससे रोड गड्ढे में तब्दील हो रहा है। यह सड़क छौड़ादानों के नहर चौक से मोतिहारी जाती है। यह रोड आर्थिक दृष्टि से तथा सामाजिक दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण है। इस इलाके के लोग जिला मोतिहारी इसी रोड से जाते हैं। कचहरी भी जाने के लिए यही रोड महत्वपूर्ण है। इस रोड पर पानी गिरा कर रोड को काफी नुकसान पहुंचाया जा रहा है। ना मुखिया, न वार्ड सदस्य इस पर रोक लगा रहे हैं।

छौड़ादानों में बिजली हुई बद से बदतर

छौड़ादानो क्षेत्र में बिजली की स्थिति बद से बदतर हो गई है। 2 माह पहले से ही बिजली में 7 से 8 घंटा की कटौती हो रही है। सबसे ज्यादा बिजली कटौती शाम होते ही कर दी जाती है जिससे उपभोक्ता अंधेरे में खाने पीने की को और रहने को मजबूर हैं। छौड़ादानों के बिजली विभाग के कनीय अभियंता का बयान है कि मेंटेनेंस का काम चल रहा है, इसलिए बिजली की कटौती की जा रही है लेकिन सवाल है कि 2 माह पहले से बिजली में काफी कटौती की जा रही है।

भयंकर रिसर्च, शिक्षा में सभी जातियों की संख्या बढ़ी, मुस्लिमों की घटी

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420