छौड़ादानो में 55 लीटर देसी शराब के साथ तीन गिरफ्तार

छौड़ादानो में 55 लीटर देसी शराब के साथ तीन गिरफ्तार

छौड़ादानो पुलिस ने 55 लीटर देसी शराब के साथ तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया। आदापुर में 34 लीटर नेपाली शराब पुलिस ने की जब्त।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानो थाना पुलिस ने तीन शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है। 55 लीटर देसी चुलाइ शराब के साथ गांव मुरली से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान सोना लाल साहनी के पुत्र राकेश साहनी साकिन अजगरवा थाना बंजरिया, यादो लाल सहनी के पुत्र जितेंद्र कुमार साकिन सिन्घा मलाही टोला, स्वर्गीय अनूप राय के पुत्र शिवधर राय साकिन मुरली के रूप में हुई है। तीनों शराब कारोबारी मुरली में गिरफ्तार हुआ है। गुप्त सूचना के आधार पर छौड़ादानों थाना पुलिस ने छापामारी कर गिरफ्तार किया है। शराबबंदी कानून के बावजूद भी शराब का कारोबारी का मनोबल ऊंचा है।। शराब के कारोबार में अधिक से अधिक पैसा कमाता है जेल भी जाता है फिर भी शराब का कारोबार करता रहता है। छौड़ादानो थाना पुलिस ने गिरफ्तार शराब कारोबारी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है इसकी जानकारी छौड़ादानों थानाध्यक्ष ध्रुव नारायण ने दी है।

आदापुर थाना पुलिस ने 34 लीटर नेपाली कस्तूरी शराब को जप्त किया है। शराब कारोबारी पुलिस को देख कर फरार हो गया है। शराब कारोबारी की पहचान सगीर आलम शौकीन टिकुलिया थाना आदापुर के रूप में हुई है तथा आदापुर थाना पुलिस ने मध निषेध अधिनियम अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आदापुर थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार ने इसकी जानकारी दी है।

बिहार की राजनीति में गेम चेंजर हो सकती है 20 लाख नौकरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*