छौड़ादानो में पिकअप और बाइक की टक्कर में एक की मौत

छौड़ादानो में पिकअप और बाइक की टक्कर में एक की मौत

पूर्वी चंपारण के छौड़ादानो में पिकअप और बाइक की टक्कर में एक की मौत हो गई। एक घायल। एक अन्य मामले में पुलिस ने एक वारंटी को किया गिरफ्तार।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानो थाना क्षेत्र के हिरमनी गांव में शुक्रवार को पिकअप और मोटरसाइकिल की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। दूसरा बुरी तरह घायल हो गया है। मृतक और घायल की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। शिनाख्त में पुलिस जुटी हुई है। पिकअप चालक को थाना पुलिस ने पकड़कर सुरक्षित थाना पर भेज दिया है। नेपाली मोटरसाइकिल का नंबर है 3767 और पिकअप का नंबर है br01 सी एच 1311। पिकअप पलट गया है और मोटरसाइकिल चकनाचूर हो गया है।

हादसे के बाद गांव के तमाम लोग बचाव में जुटे। छौड़ादानो थाना अध्यक्ष दल बल के साथ पहुंचकर तहकीकात में हैं। यह जानकारी छौड़ादानो थाना अध्यक्ष ध्रुव नारायण ने ही है।

वारंटी गिरफ्तार

दरपा थाना क्षेत्र में पूर्व केस के वारंटी को दरपा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। माननीय न्यायालय में हाजिर नहीं होने के कारण मोतिहारी माननीय न्यायालय ने पूर्व केस में वारंट जारी किया है। जहीर खां के पुत्र अयुब खां साकिन पकड़िया पठान पट्टी थाना दरपा जिला पूर्वी चंपारण मारपीट के आरोप में प्राथमिकी अभियुक्त है। दरपा थाना पुलिस ने छापा मार कर गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने अयूब खान को घर से गिरफ्तार किया है। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

मंसूरी महापंचायत ने गोल्ड मेडलिस्ट तमन्ना का किया अभिनंदन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*