छौड़ादानो में पुलिस ने छह अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

छौड़ादानो में पुलिस ने छह अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानो थाना पुलिस ने मारपीट के कांड में तथा वारंट में विभिन्न जगहों से से अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानो थाना पुलिस ने मंगलवार को मारपीट के कांड में तथा वारंट में विभिन्न जगहों से छह अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। मारपीट के गिरफ्तार अभियुक्त लालू महतो पिता केश्वर महतो और किशोर महतो पिता स्वर्गीय परीक्षण महतो साकीन बेला तथा ज्ञासुद्दीन मंसूरी पिता स्वर्गीय मीरहसन साकीन बभेलवा तथा सलामुद्दीन उर्फ शहाबुद्दीन पिता अनवारूल हक साकिन सेमरहीया तथा रामाज्ञा राय पिता स्वर्गीय गोपी राय साकीन धरहरी और वारंटी अभियुक्त ताराचंद कुमार पिता जोखू प्रसाद यादव साकिन एक डरी सभी छौड़ादानो थाना जिला पूर्वी चंपारण का निवासी है।

छौड़ादानो थाना पुलिस ने छापामारी कर सभी अभियुक्तों को घर से गिरफ्तार किया है। माननीय न्यायालय ने एक अभियुक्त को वारंट जारी किया है जिसमें थाना पुलिस ने माननीय न्यायालय के वारंट के आदेश पर छापामारी कर गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सभी अभियुक्तों को छौड़ादानो थाना पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसकी पुष्टि छौड़ादानो थाना अध्यक्ष ध्रुव नारायण ने की है।

विदाई समारोह में पूर्व DGP Singhal ने दी सफाई, पर खतरा बरकरार 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*